scriptमारवाड़ी समाज ने भाजपा को दिया वोट, उसी से जीएसटी लाकर किया गया धोखाः कन्हैया कुमार | Kanhaiya Kumar's controversial statement against GST in assam | Patrika News

मारवाड़ी समाज ने भाजपा को दिया वोट, उसी से जीएसटी लाकर किया गया धोखाः कन्हैया कुमार

locationगुवाहाटीPublished: Sep 22, 2018 07:53:02 pm

Submitted by:

Prateek

कन्हैया ने कहा कि आज देश में सच बोलने वालों को नक्सली बताकर जेल में डाल दिया जा रहा है…

कन्हैया

कन्हैया

(पत्रिका ब्यूरो,गुवाहाटी): जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के कैंपस से देश की राजनीति में कदम रख चुके कन्हैया कुमार ने केंद्र सरकार पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जिस मारवाड़ी समाज ने भाजपा को वोट दिया, आज जीएसटी लागू कर उसी मारवाड़ी समाज को केंद्र ने धोखा दिया है। बड़े से लेकर छोटे व्यापारी तक जीएसटी के कारण आज परेशान है। इससे पहले कन्हैया कुमार पर कोई हमला न हो, इसके लिए उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई गई थी। फिर भी कार्यक्रम स्थल के बाहर राष्ट्रीय बजरंग दल के सदस्यों ने कन्हैया कुमार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। देशद्रोही गो बैक जैसे नारे लगाए गए।


लाल किले से झूठ बोलते है पीएम-कन्हैया

इनसाइड एनई यूथ कनक्लेव को संबोधित करते हुए युवा नेता कन्हैया कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश का सबसे झूठा व्यक्ति करार दिया। गुवाहाटी के पानबाजार स्थित डॉनबास्को स्कूल प्रेक्षागृह में आयोजित कनक्लेव को संबोधित करते हुए कन्हैया ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लालकिले पर खड़े होकर झूठ बोलते हैं।


समाज को बांटा जा रहा है

कन्हैया ने कहा कि एक तरफ केंद्र सरकार किसानों की आय दोगुनी करने की बात करती है, वहीं हर साल देश में आने वाली बाढ़ किसानों के फसलों को बर्बाद कर रही है। कन्हैया ने कहा कि आज देश में लोकतंत्र को सबसे बड़ा खतरा है। देश में सच बोलने वाले लोगों की जुबान बंद की जा रही है। कन्हैया ने कहा कि देश में धर्म, जाति, वर्ण के नाम पर लोगों का ध्रुवीकरण किया जा रहा है। हिंदू को मुस्लिम से, ब्राह्मण को क्षत्रिय से बांटा जा रहा है।


पूंजीपतियों के सामने झुके पीएम

उन्होंने कहा कि आज देश में सच बोलने वालों को नक्सली बताकर जेल में डाल दिया जा रहा है। चौकीदार आज पूंजीपतियों के सामने झुक चुका है। राफेल विमान डील पर कहा कि सरकारी कंपनियों को निविदा देने के बजाय केंद्र सरकार ने निजी कंपनियों (रिलायंस) को निविदा देने का मौका देकर देश को करोड़ों का चूना लगाया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो