scriptप्रधानमंत्री 4 जनवरी को सिलचर से पूर्वोत्तर में लोस का चुनाव प्रचार शुरु करेंगे | narendra modi maha rally in silchar on 4 january | Patrika News

प्रधानमंत्री 4 जनवरी को सिलचर से पूर्वोत्तर में लोस का चुनाव प्रचार शुरु करेंगे

locationगुवाहाटीPublished: Dec 31, 2018 08:02:41 pm

Submitted by:

Prateek

भाजपा ने तैयारियां पूरी कर ली है…

pm modi

pm modi

राजीव कुमार की रिपोर्ट…


(गुवाहाटी): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी लोकसभा चुनाव के लिए पूर्वोत्तर में भाजपा का प्रचार करने को पहली महारैली को सिलचर में संबोधित करेंगे। रैली की तारीख चार जनवरी तय की गई है। पूर्वोत्तर में 25 लोकसभा सीटें हैं। सिलचर की महारैली रामनगर इलाके में होगी। इसके लिए भाजपा ने तैयारियां पूरी कर ली है।

 

युद्ध स्तर पर हो रही तैयारियां, दो लाख लोगों के आने की संभावना

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता रुपम गोस्वामी ने कहा कि नए साल में प्रधानमंत्री मोदी की पहली चुनावी रैली असम की धरती से होने जा रही है। इसके लिए प्रदेश समिति के साथ ही जिला व ब्लॉक समितियों के कार्यकर्ता युद्धस्तर पर तैयारियों में जुटे हैं। वे तैयारियों में कोई कसर छोड़ना नहीं चाहते हैं। भाजपा नेता ने बताया कि इस रैली में करीब दो लाख लोगों के आने की संभावना है।


नए साल के पहले सप्ताह का प्लान तैयार

गोस्वामी ने बताया कि चुनाव तैयारियों के लिए छह जनवरी को प्रदेश भाजपा की कोर कमेटी की बैठक होगी जिसमें पंचायत चुनाव परिणामों तथा जिला परिषद के गठन पर फैसले किए जाएंगे।सात जनवरी को प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं व संयोजकों की बैठक होगी। उन्होंने बताया कि आठ जनवरी को गुवाहाटी में पंचायत चुनाव में पार्टी के विजयी प्रत्याशियों और प्रदेश समिति के पदाधिकारियों की बैठक होगी। उस बैठक में सभी विजयी प्रत्याशियों और प्रदेश समिति के पदाधिकारियों की बैठक होगी। इस बैठक में सभी विजयी नेताओं को सम्मानित करने के अलावा पंचायत स्तर पर विकास की रणनीति पर चर्चा के बाद अंतिम फैसले किए जा सकते हैं।


सहयोगी पार्टियों ने भी कसी कमर

उधर नार्थ ईस्ट डेमोक्रेटिक एलायंस(नेडा) के समन्वयक तथा राज्य के वित्त व स्वास्थ्य मंत्री डा.हिमंत विश्व शर्मा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से 2019 के लिए कमर कस लेने को कहा। उन्होंने कहा कि नया वर्ष बेहद महत्वपूर्ण होगा क्योंकि हम केंद्र में भाजपा की सरकार बनाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है। विकास की रफ्तार बनाए रखने के लिए केंद्र में भाजपा की सरकार जरुरी है और इसके लिए हर कार्यकर्ता को संकल्प लेना होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो