script

केंद्रीय रेल राज्यमंत्री राजेन गोहाई पर रेप का आरोप

locationगुवाहाटीPublished: Aug 10, 2018 09:08:59 pm

दरअसल, मामला महिला की ओर से गत दो अगस्त को रेलराज्य मंत्री के खिलाफ रेप का आरोप लगाने के साथ शुरू हुआ…

(पत्रिका ब्यूरो,गुवाहाटी): केंद्रीय रेल राज्यमंत्री राजेन गोहाई पर एक महिला ने रेप और धमकाने का आरोप लगाया। मामला बीती दो अगस्त को नगांव सदर थाने में अपराध संख्या 2592/18 भारतीय दंड विधान की धारा 417/376/506 के तहत दर्ज हुआ। महिला ने इस बारे में पुलिस अफसरों और मजिस्ट्रेट को बयान भी दर्ज करा दिए। हालांकि पिछले कुछ घंटों के दौरान चले नाटकीय घटनाक्रम के बाद महिला की ओर से एक पत्र थाने में दिया गया, जिसमें वह पुलिस से मामला आगे चलाने के लिए खुद को अनिच्छुक बता रही है। फिलहाल, पुलिस अफसर इस मामले पर ज्यादा कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं। नगांव के एसपी शंकर व्रत राय मेधी ने पत्रकारों को बताया कि कानून के अनुसार हम मामले को देख रहे हैं। जरूरत हुई, तो मंत्री से संपर्क करने की भी कोशिश की जाएगी।


दरअसल, मामला महिला की ओर से गत दो अगस्त को रेलराज्य मंत्री के खिलाफ रेप का आरोप लगाने के साथ शुरू हुआ। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर शुरुआती जांच पड़ताल शुरू की और महिला के मेडिकल और बयान दर्ज करने की कार्यवाही की। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मंत्री और महिला एक-दूसरे से पहले से परिचित हैं और मंत्री का महिला के घर आना-जाना भी है। रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना सात-आठ महीने पुरानी बताई जाती है। घटनाक्रम के अनुसार, जब वारदात हुई,तो महिला घर में अकेली थी। परिजन घर से बाहर गए हुए थे।

 

 

इसी बीच, एक फोटो और एक ऑडियो क्लिप भी सामने आ गई, जिसमें महिला के पति और मंत्री के बीच गरमागरम बहस भी हो रही है। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक इसी परिप्रेक्ष्य में मंत्री की ओर से भी एक मामला दर्ज कराया गया है। मंत्री की ओर से दर्ज मामले में कहा गया है कि यह ब्लैकमेलिंग का मामला है। ऑडियो क्लिप की बाबत एसपी ने माना कि क्लिप में कथित तौर पर मंत्री और महिला के पति की बातचीत है, जिसमें बीच-बीच में आपत्तिजनक गाली-गलौज का इस्तेमाल भी हुआ है। हम फिलहाल मामले की जांच कर रहे हैं। पत्रिका ने मंत्री का पक्ष जानने की कोशिश की, लेकिन उनसे कोई संपर्क नहीं हो पाया।

ट्रेंडिंग वीडियो