scriptमहिला के साथ रेप के आरोप से विधायक को लगा डर, तुरंत मंदिर में किया विवाह | Tripura IPFT MLA Dhananjaya did marriage after accusment of rape | Patrika News

महिला के साथ रेप के आरोप से विधायक को लगा डर, तुरंत मंदिर में किया विवाह

locationगुवाहाटीPublished: Jun 11, 2019 07:58:55 pm

Submitted by:

Prateek

इससे पहले महिला ने शिकायत में लिखा था कि वो विधायक के चुनाव क्षेत्र रिमावेल्ली से आती है और…

FILE PHOTO

महिला के साथ रेप के आरोप से विधायक को लगा डर, तुरंत मंदिर में किया विवाह

अगरतला: इंडीजिनस पीपल्स फ्रंट ऑफ त्रिपुरा (आईपीएफटी) के विधायक धनंजय पर हाल ही में एक महिला द्वारा दुष्कर्म और धोखाधड़ी के संगीन आरोप लगाए गए थे। इस महिला ने विधायक पर इन आरोपों को लेकर 20 मई को अगरतला पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया था, लेकिन इससे घबराए विधायक ने महिला से तुरंत शादी रचा ली।


आपको बता दें कि केस दर्ज होने के बाद यह त्रिपुरा हाईकोर्ट में भी पहुंच गया था, जहां विधायक की अग्रिम जमानत की याचिका खारिज कर दी गई थी। केस दर्ज होने के बाद विधायक के वकील अमित देबबर्मा ने दोनें पक्षों में सुलह कराने का काम किया। जिससें उनमें समझौता हो गया था। इसके बाद दोनों शादी करने का फैसला ले लिया और एक दूसरे के किसी भी प्रकार की शिकायत नहीं दर्ज कराने के लिए कहा।


विधायक ने कहा है कि उन्होंने दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला से शादी कर ली है। यह विवाह चतुरदास देवता मंदिर में संपन्न हुआ। इसके बाद वकीन ने कहा कि विवाह से जुड़े दस्तावेज संबंधित अथॉरिटी के पास जमा कराए जाएंगे और मैरिज सर्टिफिकेट लिया जाएगा।


इससे पहले महिला ने शिकायत में लिखा था कि वो विधायक के चुनाव क्षेत्र रिमावेल्ली से आती है तथा सामाजिक कार्यों को लेकर उनके संपर्क में थी। इसी दौरान विधायक ने उसको शादी करने की बात कहकर दुष्कर्म किया, लेकिन बाद में मुकर गए।

ट्रेंडिंग वीडियो