त्रिपुरा: मशीन गन के साथ सीएम के नाबालिग बेटे की फोटो वायरल

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव के बेटे की मशीन गन के साथ फोटो वायरल होने के बाद से बवाल मचा हुआ है। कांग्रेस पार्टीं ने सीएम बिप्लब पर निशाना साधा है। विवाद बढ़ता देख फोटो अब सोशल मीडिया से डिलीट कर दी गई है।

By: Yogendra Yogi

Published: 12 Oct 2019, 06:34 PM IST

अगरतला। त्रिपुरा के मुख्यमंत्री ( Tripura CM Son) बिप्लब कुमार देव के बेटे की मशीन गन ( Machine Gun ) के साथ फोटो वायरल ( Photo Vioral ) होने के बाद से बवाल मचा हुआ है। राज्य में विपक्षी कांग्रेस पार्टीं ने इस मामले को हवा दी और सीएम बिप्लब पर निशाना साधा। विवाद बढ़ता देख सीएम के बेटे की फोटो अब सोशल मीडिया ( Social Media ) से डिलीट कर दी गई है लेकिन उससे पहले ही कई यूजर्स ने फोटो का स्क्रीन शॉट ले लिया था।

कांग्रेस सीएम पर बरसी
गौरतलब है कि सीएम बिप्लब के किशोर बेटे कथित तौर पर एक 'लाइट मशीन गनÓ (एलएमजी) हाथ में लिए फोटो फेसबुक पर एक पोस्ट में नजर आ रहे हैं। इस मामले में कांग्रेस ने सीएम को आड़े हाथ लिया और फेसबुक पोस्ट की जांच कराने की मांग की है। कांग्रेस नेता सुबल भौमिक ने आरोप लगाते हुए कहा, इस मामले में पुलिस ने भी कोई कार्रवाई नहीं की है ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि किशोर मुख्यमंत्री का बेटा है।

पुलिस को पता नहीं
मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव के बेटे की उम्र 17 वर्ष है और वह अभी एक अंग्रेजी माध्यम के स्कूल में पढ़ता है। इस मामले में विवाद इसलिए भी बढ़ा है क्योंकि वह नाबालिग है और उसके पास दो खतनाक बंदूक थ्ी। इस मामले में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता नबेंदू भट्टाचार्य ने कहा, कांग्रेस नेता राज्य में अपनी पहचान खो चुके हैं और अब वह निजी हमले कर रहे हैं। वहीं, सहायक पुलिस महानिरीक्षक सुब्रत चक्रवर्ती ने कहा कि, सेवा नियमों के अनुसार आम लोग को सरकारी बंदूक रखने की इजाजत नहीं है। उन्होंने कहा कि इस मामले की जनकारी उन्हें नहीं थी।

दुर्गापूजा की फोटो
कांग्रेस नेता ने की जांच की मांग सुबल भौमिक ने आगे कहा कि, फोटो दुर्गा पूजा की है जिसमें दिखाई दे रहा है कि सीएम के बेटे दोनों हाथ में बंदूक लिए खड़ा है। इतना ही नहीं उसकी यह फोटो फेसबुक पर भी पोस्ट की गई है जो अब वायरल हो रही है। सीएम के बेटे का ऐसा करना दुर्गा पूजा में मौजूद लोगों के लिए खतनाक साबित हो सकता था। सुबल ने मामले के जांच की मांग की है। उन्होंने कहा, पुलिस को इस बात का पता लगाना चाहिए की उसके पास बंदूक कहां से आई।

Show More
Yogendra Yogi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned