रसोड़े में कौन था, इसका जवाब इस अंदाज में दिया असम पुलिस ने

असम पुलिस (Assam police twit ) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से मजेदार ट्वीट किया है और इसका जवाब भी दिया। असम पुलिस ने लिखा, 'रसोड़े में कौन था? (Rasdo mai kon tha) रसोड़े में दो ड्रग्स पैडलर थे। कार्टन में से लिसाफ और विटामिन निकाल दिया और कोडेक्स और ड्रग्स छुपा दिया। इतने में टीम नैगांव आयी और दोनों को उठा लिया।

By: Yogendra Yogi

Published: 03 Sep 2020, 06:08 PM IST

गुवाहाटी(असम): (Assam News ) सोशल मीडिया (Social Media ) पर कुछ भी वायरल होते देर नहीं लगती। फिर आपके फीड पर तरह-तरह के मीम्स नजर आने लगते हैं। ऐसा ही मीम्स (Meems ) आजकल इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है। असम पुलिस (Assam police twit ) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से मजेदार ट्वीट किया है और इसका जवाब भी दिया। असम पुलिस ने लिखा, 'रसोड़े में कौन था? (Rasdo mai kon tha) रसोड़े में दो ड्रग्स पैडलर थे। कार्टन में से लिसाफ और विटामिन निकाल दिया और कोडेक्स और ड्रग्स छुपा दिया। इतने में टीम नैगांव आयी और दोनों को उठा लिया।

असम में पुलिस ने दिया मजेदार जवाब
कुछ साल पहले एक सवाल सोशल मीडिया पर खूब पूछा गया था कि 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा।' हालांकि फिल्म की दूसरी पार्ट आने के बाद लोगों के सवाल का जवाब मिल गया था। असम पुलिस ने राज्य में एंटी-ड्रग ऑपरेशन किया, जिसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर पर बड़े ही मजेदार तरीके से दी। ट्विटर पर डेली सोप की फनी लाइन के साथ उन्होंने जानकारी दी। डेली सोप 'साथ निभाना साथिया' के एक डायलॉग को म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाते ने रैप में बदल दिया था, जो इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ। तब से ही 'रसोड़े में कौन था?' डायलॉग चर्चा में आ गया। अब असम पुलिस ने बताया है कि आखिर रसोड़े में कौन था।

मुंबई की तरह असम पुलिस करती है मजेदार ट्विट
गौरतलब है कि असम पुलिस मजेदार पोस्ट कर ट्विटर पर लोगों को इंटरटेन करती रहती है। इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया। मुंबई पुलिस भी अपने ट्वीट्स में हास्य का उपयोग करने के लिए जानी जाती है, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि उनके मैसेज युवाओं तक पहुंचे। पुलिस के इस ट्वीट के साथ दो तस्वीरें हैं जिनमें कई कार्टूनों में आम दवाओं की बोतलें दिखाई गई हैं। पुलिस ने कहा कि बोतलों में ड्रग्स थे, दवाओं की जगह उसमें ड्रग्स ले जाए जा रहे थे। अब असम पुलिस का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है।

टीवी शो का डॉयलॉग
असम पुलिस ने किया ट्वीट दरअसल, टीवी सिरियल साथ निभाना साथिया का एक मीम रसोड़े में कौन था? गौरतलब है कि 'रसोड़े में कौन था' मीम साल 2010 के टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' में एक डॉयलॉग से बना है। शो के एपिसोड 70 में एक सीन में कोकिला ने गोपीबेन से पूछा, 'रसोड़े में कौन था? मैं थी? तुम थी? कौन था?Ó। इस पर हाल ही में संगीतकार यशराज मुखाते ने एक वीडियो में उसी सीन को रीक्रिएट किया है, जो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हुआ है।

Show More
Yogendra Yogi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned