scriptWho was in the Kitchen, Assam Police responded in this manner | रसोड़े में कौन था, इसका जवाब इस अंदाज में दिया असम पुलिस ने | Patrika News

रसोड़े में कौन था, इसका जवाब इस अंदाज में दिया असम पुलिस ने

असम पुलिस (Assam police twit ) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से मजेदार ट्वीट किया है और इसका जवाब भी दिया। असम पुलिस ने लिखा, 'रसोड़े में कौन था? (Rasdo mai kon tha) रसोड़े में दो ड्रग्स पैडलर थे। कार्टन में से लिसाफ और विटामिन निकाल दिया और कोडेक्स और ड्रग्स छुपा दिया। इतने में टीम नैगांव आयी और दोनों को उठा लिया।

गुवाहाटी

Published: September 03, 2020 06:08:41 pm

गुवाहाटी(असम): (Assam News ) सोशल मीडिया (Social Media ) पर कुछ भी वायरल होते देर नहीं लगती। फिर आपके फीड पर तरह-तरह के मीम्स नजर आने लगते हैं। ऐसा ही मीम्स (Meems ) आजकल इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है। असम पुलिस (Assam police twit ) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से मजेदार ट्वीट किया है और इसका जवाब भी दिया। असम पुलिस ने लिखा, 'रसोड़े में कौन था? (Rasdo mai kon tha) रसोड़े में दो ड्रग्स पैडलर थे। कार्टन में से लिसाफ और विटामिन निकाल दिया और कोडेक्स और ड्रग्स छुपा दिया। इतने में टीम नैगांव आयी और दोनों को उठा लिया।

रसोड़े में कौन था, इसका जवाब इस अंदाज में दिया असम पुलिस ने
रसोड़े में कौन था, इसका जवाब इस अंदाज में दिया असम पुलिस ने

असम में पुलिस ने दिया मजेदार जवाब
कुछ साल पहले एक सवाल सोशल मीडिया पर खूब पूछा गया था कि 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा।' हालांकि फिल्म की दूसरी पार्ट आने के बाद लोगों के सवाल का जवाब मिल गया था। असम पुलिस ने राज्य में एंटी-ड्रग ऑपरेशन किया, जिसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर पर बड़े ही मजेदार तरीके से दी। ट्विटर पर डेली सोप की फनी लाइन के साथ उन्होंने जानकारी दी। डेली सोप 'साथ निभाना साथिया' के एक डायलॉग को म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाते ने रैप में बदल दिया था, जो इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ। तब से ही 'रसोड़े में कौन था?' डायलॉग चर्चा में आ गया। अब असम पुलिस ने बताया है कि आखिर रसोड़े में कौन था।

मुंबई की तरह असम पुलिस करती है मजेदार ट्विट
गौरतलब है कि असम पुलिस मजेदार पोस्ट कर ट्विटर पर लोगों को इंटरटेन करती रहती है। इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया। मुंबई पुलिस भी अपने ट्वीट्स में हास्य का उपयोग करने के लिए जानी जाती है, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि उनके मैसेज युवाओं तक पहुंचे। पुलिस के इस ट्वीट के साथ दो तस्वीरें हैं जिनमें कई कार्टूनों में आम दवाओं की बोतलें दिखाई गई हैं। पुलिस ने कहा कि बोतलों में ड्रग्स थे, दवाओं की जगह उसमें ड्रग्स ले जाए जा रहे थे। अब असम पुलिस का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है।

टीवी शो का डॉयलॉग
असम पुलिस ने किया ट्वीट दरअसल, टीवी सिरियल साथ निभाना साथिया का एक मीम रसोड़े में कौन था? गौरतलब है कि 'रसोड़े में कौन था' मीम साल 2010 के टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' में एक डॉयलॉग से बना है। शो के एपिसोड 70 में एक सीन में कोकिला ने गोपीबेन से पूछा, 'रसोड़े में कौन था? मैं थी? तुम थी? कौन था?Ó। इस पर हाल ही में संगीतकार यशराज मुखाते ने एक वीडियो में उसी सीन को रीक्रिएट किया है, जो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हुआ है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra: गृहमंत्री शाह ने महाराष्ट्र के उमेश कोल्हे हत्याकांड की जांच NIA को सौंपी, नुपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने के बाद हुआ था मर्डरMaharashtra Politics: बीएमसी चुनाव में होगी शिंदे की असली परीक्षा, क्या उद्धव ठाकरे को दे पाएंगे शिकस्त?PM Modi In Telangana: 6 महीने में तीसरी बार तेलंगाना के CM केसीआर ने एयरपोर्ट पर PM मोदी को नहीं किया रिसीवSingle Use Plastic: तिरुपति मंदिर में भुट्टे से बनी थैली में बंट रहा प्रसाद, बाजार में मिलेंगे प्लास्टिक के विकल्पकेरल में दिल दहलाने वाली घटना, दो बच्चों समेत परिवार के पांच लोग फंदे पर लटके मिलेक्या कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में होने वाले हैं शामिल?कानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशाना500 रुपए के नोट पर RBI ने बैंकों को दिए ये अहम निर्देश, जानिए क्या होता है फिट और अनफिट नोट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.