ग्वालियर व्यापार मेले के प्राधिकरण कार्यालय से हुई थी 1.12 लाख रुपए की चोरी, अभी तक चोर का नहीं मिला सुराग

- 30 दिसंबर 2019 की रात में मेले के अकाउंटेंट के ड्रॉअर से चुराए गए थे रुपए, इस साल का मेला बीता पर अभी तक नहीं मिले रुपए

By: Narendra Kuiya

Published: 05 Apr 2021, 05:30 PM IST

ग्वालियर. ग्वालियर व्यापार मेला प्राधिकरण के कार्यालय से 30 दिसंबर 2019 की रात अज्ञात व्यक्ति ने 1.12 लाख रुपए चोरी कर लिए थे। एक साल बीतने के बाद भी चोर का पता नहीं लग सका है। मेला प्राधिकरण की ओर से उस समय इस चोरी की पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने उस समय कहा था कि जल्द ही चोर को पकड़ लिया जाएगा। मेला कार्यालय में रखा ये रुपया मेले के अकाउंटेंट अनिल राठौर की निगरानी में उनके ड्रॉअर में रखा हुआ था और चोरी गया ये रुपया दुकानों के आवंटन का था। मेला कार्यालय में हुई चोरी के बाद ही यहां सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए थे। वहीं इस संबंध में मेले से जुड़े व्यापारियों का कहना है कि मेले में हुई चोरी की निष्पक्ष जांच नहीं की गई, शायद इसी वजह से अभी तक चोर का पता नहीं लग सका है। मेला सचिव का इस संबंध में कहना है कि चोरी के संबंध में जल्द ही पुलिस से बात करेंगे।

निष्पक्ष जांच नहीं हुई
मेले के इतिहास में कार्यालय से इतनी बड़ी रकम की चोरी पहली बार हुई थी। मुझे नहीं लगता कि इसकी निष्पक्ष जांच की गई है। यदि ऐसा होता तो शायद चोर का अभी तक पता चल गया होता।
- महेश मुद्गल, सचिव, ग्वालियर व्यापार मेला व्यापार संघ

पुलिस से पता करवाते हैं
पिछले साल मेला कार्यालय से रुपयों की चोरी तो हुई थी, उसके बाद सीसीटीवी भी लगाए गए थे। इसमें आगे क्या हुआ मैं पुलिस से पता करवाता हूं।
- निरंजनलाल श्रीवास्तव, सचिव, ग्वालियर व्यापार मेला प्राधिकरण

Narendra Kuiya Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned