scriptपांच ताले तोडक़र शिक्षिका के घर से १.२५ लाख रुपए और गहने चुराए, कैमरे में कैद हुए चोर | 1.25 lakh rupees and jewelry stolen from teacher's house by breaking f | Patrika News

पांच ताले तोडक़र शिक्षिका के घर से १.२५ लाख रुपए और गहने चुराए, कैमरे में कैद हुए चोर

locationग्वालियरPublished: Dec 24, 2019 11:40:22 pm

Submitted by:

Harpal chauhan

पुलिस ने अभी तक दर्ज नहीं की एफआइआर,

,

पांच ताले तोडक़र शिक्षिका के घर से १.२५ लाख रुपए और गहने चुराए, कैमरे में कैद हुए चोर,पांच ताले तोडक़र शिक्षिका के घर से १.२५ लाख रुपए और गहने चुराए, कैमरे में कैद हुए चोर

ग्वालियर। चोरों पर लगाम कसने में पुलिस नाकाम है। सिरोल में शिक्षिका के सूने घर में घुसे चोरों ने एक-एक करके पांच ताले तोडे़ फिर अलमारी से १.२५ लाख रुपए और गहने चुराकर भाग गए। सुबह शिक्षका के दूसरे बेटे ने देखा तो उन्हें खबर दी। शिक्षिका छोटे बेटे के साथ भाई के घर गमी मे शामिल होने गई थी। चोरी का पता चलने पर घर लौटी और पुलिस को खबर दी। पड़ोसी के घर में लगे कैमरे देखे तो चोर दिखाई दिए।
शिवनगर में उर्मिला यादव के घर चोरी हुई है। उर्मिला सरकारी स्कूल में शिक्षिका हैं। उनके घर में दो पोर्सन है। एक में बड़ा बेटा हरीओम और दूसरे में वह अपने छोटे बेटे वीरेन्द्र यादव के साथ रहती है। वीरेन्द्र ने बताया कि खेरिया गांव में मामा के यहां गमी हो गई थी, इसलिए मां के साथ पिछले सोमवार को चले गए थे। करीब एक हफ्ते से वहीं पर थे। २३ दिसंबर सोमवार को हरीओम ने ताले टूटे देखे तो छोटे भाई वीरेन्द्र को खबर दी। वीरेन्द्र घर आया तो देखा कि मुख्य गेट से लेकर अंदर तक पांच ताले टूटे हुए थे। अलमारी खुली थी उसमें रखे रुपए और सोने की चेन गायब थी। उसने तुरंत पुलिस को बताया। पुलिस जांच पड़ताल करने तो आई लेकिन दो दिन में एफआइआर दर्ज नहीं की।
उधार लेकर मां के इलाज के लिए रखे थे रुपए
वीरेन्द्र ने बताया कि मां की रीड की हड्डी में समस्या है, इसलिए उनके इलाज के लिए सवा लाख रुपए घर पर रखे हुए थे। कुछ रकम एटीएम से निकाली कुछ परिचित से उधार लिए थे। मां का इलाज हो पाता उससे पहले ही चोर रुपए चुराकर भाग निकले।
मुंह पर साफी बांधकर आए थे चोर
फुटेज में चोर मुंह पर साफी बांधे हुए दिखाई दे रहे हैं। काफी देर तो वह घर के आस-पास घूमते रहे, फिर घर में घुस गए। इससे पहले वह चौराहे पर भी दिखाई दिए। तब उनके तीन और साथी भी थे। इससे पता चलता है कि उनके बाकी साथी दूसरे जगह चले गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो