11 दफतरों के ताले दरवाजे तोडे, 50 हजार रू चोरी

सीसीटीवी में दिखी चोरों की हरकतें, पहचान नहीं हुई
दो घंटे रहे चोर, सभी दफतरों को खंगाला

By: Puneet Shriwastav

Updated: 19 Nov 2020, 12:25 AM IST

ग्वालियर। ओल्ड हाइकोर्ट के बाजू और इंदरगंज थाने से करीब 300 मीटर की दूरी पर परिकल्प टॉवर में रात को चोरों ने घुसकर वहां 11 दफतरों के ताले तोडे। जिनके लॉक नहीं खोल पाए उनके दरवाजे ही उखाड दिए।

चोरों ने पहले ग्राउंड फलोर पर चोरी की फिर उपर की मंजिल पर तीन दफतरों में हाथ मारा। सुबह जब ऑफिस खुले तो चोरियां का पता चला। इमारत में ऑफिस ही हैं। इसलिए चोरों को ज्यादा सामान नहीं मिला।

एडवोकेट के ऑफिस में करीब 50 हजार रू और चाटर्ड एकाउंटेंट के दफतर में करीब 4 हजार रू गल्ले में रखा था उसे समेट कर ले गए। इमारत में मेनगेट और उपर सीसीटीवी लगे हैं। कुछ जगहों पर कैमरे भी तोडे। फुटेज में चोरों की पूरी हरकत रिकार्ड हुई है।
पुलिस ने बताया परिकल्प टॉवर में चोरी की कोशिश मंगलवार, बुधवार रात को हुई। चोर गिनती में दो थे। इमारत में कोई चौकीदार नहीं है। इसलिए चोरों बेफ्रिक होकर वारदात कर निकल गए।

इमारत में लगे सीसीटीवी की घडी के मुताबिक चोर रात करीब 3:58 बजे आए हैं। ग्राउंड फलोर पर आठ दफतर हैं। रात को सब बंद थे। सभी के दरवाजों पर लगभग डबल लॉक था। चोर पेचकस और सरिया लेकर आए थे। पहले इनके लॉक तोडे। फिर उपर की मंजिल पर आकर तीन ऑफिस के दरवाजे और लॉक उखाडकर उनकी तलाशी ली।

Puneet Shriwastav Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned