scriptभीषण सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत, बस-ऑटो में हुई टक्कर | 13 killed in horrific road accident, bus-auto collision | Patrika News

भीषण सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत, बस-ऑटो में हुई टक्कर

locationग्वालियरPublished: Mar 23, 2021 08:57:18 am

Submitted by:

Hitendra Sharma

– मृतको में 12 महिलाएं, 1 पुरुष शामिल- मुख्यमंत्री ने की चार-चार लाख की सहायता की घोषणा- आनंदपुर ट्रस्ट अस्पताल के सामने हुआ हादसा- मौके पर मंत्री प्रदुम्न सिंह, एसपी- कलेक्टर पहु्ंचे

accident.png
ग्वालियर. भीषण सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई। सभी मृतक ओटो से मुरैना की ओर जा रहे थे। ऑटो जैसे ही आनंदपुर ट्रस्ट अस्पताल के सामने पहुंचा बस ने सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी की ओटो में सवार सभी लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ऑटो ओवरलोडेड था, उसमें ऑटो ड्राइवर सहित 13 लोग सवार थे, जिनमें 12 महिलाएं थी। सभी महिलाएं आंगनबाड़ी में स्कूली बच्चों के लिए खाना बनाने का काम करती है। इस दर्दनाक सड़क हादसे के बाद सभी मृतकों के शव ग्वालियर जयारोग्य अस्पताल के पीएम हाउस लाया गया।
हादसे की सूचना मिलते ही ऊर्जा मंत्री प्रदुम्न सिंह, जिले के पुलिस अधीक्षक अमित साघी, कलेक्टर पीएम हाउस पहुंच गये हैं। मंत्री तोमर ने बताया कि घटना दुखद है इसकी सूचना प्रदेश के मुख्यमंत्री को भी दे दी है। सीएम शिवराज सिंह ने मृतकों के परिजनों को चार – चार लाख की सहायता की घोषणा की है।
0.png
https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1374200717796241408?ref_src=twsrc%5Etfw
सीएम ने ट्वीट कर लिखा है कि ग्वालियर में बस और ऑटो में टक्कर से हुए भीषण हादसे में कई अनमोल जिंदगियों के असमय काल कवलित होने से बहुत दुःख पहुंचा है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। मैं और प्रदेश की जनता दुःख की इस घड़ी में शोकाकुल परिवारों के साथ है। वे स्वयं को अकेला ना समझें। प्रदेश सरकार की ओर से प्रत्येक मृतक के परिवार को 4 लाख और घायलों को 50 हजार रुपए सहायता राशि दी जायेगी।
https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1374200719666900994?ref_src=twsrc%5Etfw
3.png
2.png
https://www.dailymotion.com/embed/video/x804hdm
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो