script

मंत्री के बंगले पर ड्यूटी पर तैनात दूसरा इंजीनियर भी संक्रमित, पुलिस जवान व डॉक्टर भी कोरोना पॉजिटिव

locationग्वालियरPublished: Aug 09, 2020 11:58:46 am

Submitted by:

monu sahu

जिले में हर दिन तेज गति से बढ़ रहा है कोरोना का कहर

142 corona positive cases in gwalior

मंत्री के बंगले पर ड्यूटी पर तैनात दूसरा इंजीनियर भी संक्रमित, पुलिस जवान व डॉक्टर भी कोरोना पॉजिटिव

ग्वालियर। कोरोना संक्रमण का असर अब हर क्षेत्र में दिखाई देने लगा है। डॉक्टर, पुलिस के जवानों के साथ अब बैंक के अधिकारी और दाल बाजार के व्यापारी भी संक्रमित हो गए है। इसमें सबसे बड़ी बात यह है कि एक दूसरे के संपर्क में आने से भी कई लोग अब पॉजिटिव होते जा रहे है।
जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा तीन हजार के पार, सीआरपीएफ के जवान भी कोरोना पॉजिटिव

गुरुवार को मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के बंगले पर ड्यूटी पर तैनात सहायक यंत्री पॉजिटिव आने के बाद अब उपयंत्री भी संक्रमित हो गए है। इसके साथ ही दो अन्य कर्मचारी भी इसी बंगले पर पदस्थ थे। उनको भी कोरोना के लक्षण दिखाई दे रहे है। इसके साथ ही अन्य इन अधिकारियों और कर्मचारियों के संपर्क वाले लोग भी पॉजिटिव आ सकते है। इसको लेकर अब बिजली कंपनी के अधिकारियों में हडकंप मचा हुआ है।
कांग्रेस से भाजपा में आए नेता भी संक्रमित
अभी हाल ही में कांग्रेस पार्टी छोडकऱ भाजपा में शामिल हुए कांग्रेस नेता भी संक्रमित हो गए है। जवाहर कॉलोनी में रहने वाले इन नेता को मिलाकर चार भाई पॉजिटिव आए है। इसके चलते अब इन लोगों के संपर्क वाले लोगों में भी संक्रमण फैलने का डर हो गया है।
कंपू और थाठीपुर थाने में संक्रमण
कोरोना का असर अब थानों में भी दिखाई देने लगा है। शनिवार को रिपोर्ट में थाठीपुर थाने के दो कांस्टेबल पॉजिटिव आए है। इससे पहले भी एसआई पॉजिटिव हो चुका है। वहीं झांसी रोड़ थाने का एसआई भी आज संक्रमित हो गया है। इसके चलते अब संकट बढ़ गया है। वहीं डीआरपी लाइन, एसपी ऑफिस में पदस्थ कांस्टेबल भी पॉजिटिव आए है।
डॉक्टर, एमबीबीएस छात्र पॉजिटिव
कोविड वार्ड में ड्यूटी करने वाले मेडिसिन के एक डॉक्टर पॉजिटिव आए है। इन डॉक्टर ने जुलाई महीने में सुपर स्पेशलिटी में ड्यूटी की थी। अब बुखार के बाद पॉजिटिव आ गए है। वहीं दो एमबीबीएस के छात्र भी संक्रमित निकले है। इसके साथ ही जनकगंज डिस्पेंसरी में निज चिकित्सा सहायक भी संक्रमित हुए है। वहीं एक नर्स का पति भी संक्रमित निकला है। कोल्ड ओपीडी में काम करने करने वाली डॉक्टर भी संक्रमित है।
रेलवे अधिकारी, सीए संक्रमित
रेलवे दिल्ली में सीनियर सेक्शन इंजीनियर पॉजिटिव आए है। वह ग्वालियर के ही रहने वाले है। इसके साथ एक सीए संक्रमित हुए है। दाल बाजार का व्यापारी के साथ एचडीएफसी बैंक की एक कर्मचारी पॉजिटिव आई है। एक नर्सिंग कॉलेज के संचालक भी पॉजिटिव आए है।
एलएनआईपीई का स्टोरकीपर संक्रमित
एलएनआईपीई के स्टोर में पदस्थ स्टोरकीपर शनिवार को कोरोना संक्रमित पाए गए। चार दिन पहले उनके परिवार में कुछ सदस्य कोरोना संक्रमित हो गए थे। उनको भर्ती कराने के बाद वह कॉलेज परिसर में आ गए थे। 6 अगस्त को एक मीटिंग में शामिल हुए थे। उनके संपर्क आए सभी लोगों को कोरोना टेस्ट कराने के लिए बोल दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो