चार दिन पहले घर में आईं खुशियां, अब पसरा मातम

चार दिन पहले घर में आईं खुशियां, अब पसरा मातम

monu sahu | Publish: Jun, 24 2019 07:56:20 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

विजयपुर थाना क्षेत्र के गंजनपुरा गांव का मामला

ग्वालियर। मामा के यहां शादी समारोह में शामिल होने आई किशोरी की नदी में डूबने से मौत हो गई है। वहीं किशोरी की मौत के बाद शादी वाले घर में मातम पसरा हुआ है। घटना चंबल संभाग के श्योपुर जिले के विजयपुर थाना क्षेत्र के गंजनपुरा गांव की है। किशोरी अपने मामा के यहां एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए आई थी। आसपास के लोगों ने किशोरी को नदी से निकाला और विजयपुर अस्पताल लाया गया। लेकिन यहां डॉक्टरों ने किशोरी को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

इसे भी पढ़ें : सोने की समझ मंदिर से चुरा ले गए 22 मूर्तियां, असलियत पता चली तो कब्रिस्तान में फेंक गए

 

पुलिस के मुताबिक मुरैना जिले के जौरा थाना क्षेत्र के गांव गैपुरा निवासी किशोरी कुशमा 16 वर्ष पुत्री नरेश बघेल अपने मामा के गांव गंजनपुरा में एक माह में पहले आयोजित हुई शादी में परिवार के लोगों के साथ आई थी। शादी के बाद परिवार के लोग तो वापस चले गए। लेकिन कुशमा मामा के घर ही रुक गई।

 

इसे भी पढ़ें : पत्नी से झगड़ा हुआ तो युवती के वाट्सऐप और फेसबुक पर डाले अश्लील फोटो, रिश्तेदारों ने देखें तो मची खलबली

रविवार को मामा की भैंसें नदी में बैठी थी। जिनको निकालने के लिए कुशमा नदी में उतर गई। पानी गहरा होने के बाद वह डूब गई। हालांकि बच्चों के चिल्लाने पर आसपास के लोग दौड़े और नदी के अंदर से ढूंढकर कुशमा को बाहर निकाला। मगर तब तक काफी देर हो चुकी थी। अस्पताल में डॉक्टरों ने कुशमा को मृत घोषित कर दिया।

 

इसे भी पढ़ें : इन 6 राशियों की आज से चमकेगी किस्मत, कहीं आपकी राशि भी तो नहीं है इनमें

 

परिजनों का रो रोकर बुरा हाल
किशोरी की मौत के बाद शादी वाले घर में मातम पसरा हुआ है। वहीं किशोरी की मौत के बाद उसके परिजनों और मामा मामी के परिवार वालों का भी रो रोकर बुरा हाल है। किशोरी के मामा ने बताया कि बच्ची की मौत के बाद कुछ दिन पहले ही आई खुशिया अब मातम में बदल गई है। वहीं आसपास के लोगों का भी रो रोकर बुरा हाल है।

इसे भी पढ़ें : प्री-मानसून हुआ कमजोर, जानें आपके शहर में कब तक पहुंचेगा मानसून

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned