scriptआज से इन 5 राशियों पर जमकर बरसेगा धन,बदल जाएगी किस्मत | 18 march 2019 rashifal daily horoscope in hindi | Patrika News

आज से इन 5 राशियों पर जमकर बरसेगा धन,बदल जाएगी किस्मत

locationग्वालियरPublished: Mar 17, 2019 04:20:11 pm

Submitted by:

monu sahu

आज से इन 5 राशियों पर जमकर बरसेगा धन,बदल जाएगी किस्मत

18 march 2019 rashifal

horoscope,Rashifal,rashifal in hindi,Aaj Ka Rashifal In Hindi,Daily Rashifal,Monthly Rashifal,monthly rashifal in hindi,Rashifal 2019,

ग्वालियर। जैसा कि हम सब जानते ही हैं कि इंसान की जिंदगी में उसकी राशियां अहम किरदार निभाती हैं। लेकिन हिन्दू धर्म के शास्त्रों की माने तो हर इंसान का व्यवहार,व्यक्तित्व आदि उसके गृह और नक्षत्र तय करते हैं। ऐसे में गृहों की दशा बदलने से और अन्य राशियों में परवेश करने से इंसान के जीवन पर काफी प्रभाव पड़ता है। इस बात में कोई दो राय नही है कि हर इंसान सुखद जीवन बीताना चाहता है। लेकिन उसका बुरा समय कभी उसका पीछा नहीं छोड़ता।
मनुष्य को जीने के लिए तीन चीज़ों की सबसे अधिक आवश्यकता रहती है,जिसमे रोटी,कपडा और मकान शामिल हैं। लेकिन,आज के इस महंगाई के दौर में पैसे को ही हर जगह उत्तम माना जाता है। दुनिया में मौजूद ऐशों आराम की सभी चीज़ें खरीदने के लिए इंसान पैसे के पीछे भागता रहता है। जबकि,धन की प्राप्ति भी इंसान की राशि और उसके गृह ही तय करते हैं। पंडित सतीश सोनी ने बताया आज से इन पांच राशियों पर जमकर धन बरसेगा।तो आइए जानते है वह कौन सी है पांच राशि।
इन राशियों की चमकेगी किस्मत

मेष राशि : इस राशि के जातकों के लिए आने वाले दिन खुशियों से भरपूर होंगे। परिवार और करीबी लोगों का इन्हे मजबूत साथ मिलेगा। इस राशि के जातक को धन की खूब आवक होगी।
वृष राशि : आज से ही वृष राशि का शुभ समय शुरू हो रहा है। व्यापार करने वाले लोगों के लिए बेहद शुभ संकेत है। नयी सोच के साथ आगे बढ़ेंगे तो लक्ष्मी की कृपा बरसेगी। साथ ही जिंदगी में कुंवारे लोगों के लिए नया प्यार मिलने के संकेत है।
मिथुन राशि :अच्छे और बड़े फैसले लेने के लिए इस राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ समय है और आपको बता दें अब तो जो काम रुके है वो सब जल्द पूरे होंगे। व्यापार और नौकरी में मुनाफे के संकेत है। परिवार से पूरा रहयोग मिलेगा।
कर्क राशि : इस राशि वालों के लिए अच्छा समय है। रुपए से जुड़ी समस्या का सामधान होगा। व्यापार और नौकरी में फायदा मिलेगा। साथ ही परिवार,मित्रों और सहयोगियों से सम्मान मिलेगा।

सिंह राशि : संपति में निवेश करने की सोच रहे है तो इस राशि के जातकों को अप्रत्याशित फायदा मिलेगा। साथ ही धन की जमकर वर्षा होगाी। जिंदगी को लेकर कोई फैसला ले रहे है तो परिवार का साथ जरूर लें,सफलता मिलेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो