scriptकचरा गाड़ी ने कलेजे के टुकड़े को कुचला, 2 साल की मासूम ने मां की गोद में तड़पते हुए तोड़ा दम | 2 year old girl has been crushed by nagar nigam waste magic car | Patrika News

कचरा गाड़ी ने कलेजे के टुकड़े को कुचला, 2 साल की मासूम ने मां की गोद में तड़पते हुए तोड़ा दम

locationग्वालियरPublished: Oct 16, 2021 03:50:58 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

कुचलने के बाद ड्राइवर ने तड़पती मासूम को गोद में उठाकर मां को सौंपा और फरार हो गया…

2_yrs_kid.png

ग्वालियर. ग्वालियर में गली-गली घूमकर कचरा इकहट्ठा करने वाली कचरा गाड़ी ने एक मां से उसके कलेजे के टुकड़े को छीन लिया। घटना दिल दहला देने वाली है और सतर्क भी करती है। दरअसल जैसे ही कचरा गाड़ी म्यूजिक बजाते हुए आती है तो अमूमन हर जगह छोटे-छोटे बच्चे दौड़कर घर से बाहर आकर गाड़ी के पास खड़े हो जाते हैं। लेकिन ग्वालियर में हुई इस दर्दनाक घटना के बाद अब हर पैरेंट्स को अपने बच्चों को लेकर और ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है। घटना ग्वालियर की गंगवाल कोठी के पास की है जहां कचरा गाड़ी ने एक दो साल की बच्ची को कुचल दिया।

2_yrs_kid_inside_1.png

कचरा गाड़ी ने ली लाडली की जान
गंगवाल कोठी के पास रहने वाले अंशुल अग्रवाल की दो साल की मासूम बच्ची के लिए कचरा गाड़ी काल बन गई। कचरा गाड़ी आने पर बच्ची की मां नेहा कचरा डालने के लिए घर से बाहर निकली थी। पीछे-पीछे दो साल की कायु भी घर के बाहर निकल आई। मासूम कायु कचरा गाड़ी के ठीक सामने खड़ी थी तभी कचरा गाड़ी के ड्राइवर ने गाड़ी चला दी गाड़ी के अगले और पिछले दोनों पहिए मासूम के ऊपर से गुजर गए तब कहीं जाकर कचरा गाड़ी ड्राइवर को गाड़ी के नीचे कुछ आने का एहसास हुआ।

ये भी पढ़ें- प्यार के जाल में फंसाकर गर्लफ्रेंड ने कमरे पर बुलाकर की जबरदस्ती, ब्वॉयफ्रेंड ने बनाया वीडियो

 

2_yrs_kid_inside.png

तड़पते हुए उठाकर मां की गोद में दिया
जैसे ही कचरा गाड़ी ड्राइवर युसूफ खान को इस बात का एहसास हुआ तो उसने गाड़ी रोकी तो देखा कि मासूम तड़प रही थी। उसने तड़पती मासूम को गोद में उठाया और पास ही खड़ी मां की गोद में देकर फरार हो गया। मां नेहा दर्द से तड़पती कायु को लेकर अस्पताल के लिए दौड़ी लेकिन रास्ते में ही मासूम की सांसे थम गईं। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। दिलदहला देने वाली ये घटना पास ही एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हुई हैं जो विचलित करने वाली हैं।

देखें वीडियो- बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा के बिगड़े बोल

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84w7s1

ट्रेंडिंग वीडियो