24 राज्यों के 350 खिलाड़ी यहां दिखाएंगे दमखम,पूरे देश के लोगों की है नजर,SEE VIDEO

24 राज्यों के 350 खिलाड़ी यहां दिखाएंगे दमखम,पूरे देश के लोगों की है नजर,SEE VIDEO

monu sahu | Publish: Feb, 01 2019 07:50:09 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

24 राज्यों के 350 खिलाड़ी यहां दिखाएंगे दमखम,पूरे देश के लोगों की है नजर,SEE VIDEO

ग्वालियर। मप्र टेनिस वॉलीबॉल एसोसिएशन द्वारा ग्वालियर जिले की डबरा विधानसभा क्षेत्र में डबरा नगर पालिका के सहयोग से 20 वीं राष्ट्रीय टेनिस वालीबॉल यूथ एवं मिनी बालक/ बालिका प्रतियोगिता 2018-19 का शुक्रवार को शुभारंभ किया गया। 3 फरवरी तक यह प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी। इस दौरान रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति भी की गई। नगर पालिका अध्यक्ष आरती मौर्य ने राष्ट्रीय ध्वज को फहराकर और राष्ट्रीय गान के साथ प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।

 

इस मौके पर मुख्य अतिथि नगर पालिका अध्यक्ष आरती मौर्य ने कहा कि ऐसी राष्ट्रीय स्तरीय प्रतियोगिता हर वर्ष नगर पालिका की तरफ से कराई जाएगी। एक अच्छा प्रयास है कि जिसके लिए हम सभी को आगे आना चाहिए।

 

साथ ही नगर की जनसंख्या एवं बढऩे खिलाडिय़ों की संख्या को देखते हुए जल्द ही परिषद में एक और अन्य जगह बड़ा स्टेडियम ग्राउंड बनाया जाए जिसके लिए प्रस्ताव रखा जाएगा। अध्यक्षता कर रहे फाउंडर एवं महासचिव टेनिस वालीबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया के डॉ. बेंकटेश वांगवाड़ ने आयोजन की सराहन की और आयोजकों को बधाई दी।

 

24 राज्यों के करीब 350 खिलाड़ी शिरकत
24 राज्यों के करीब 350 खिलाड़ी इस प्रतियोगिता में शिरकत कर रहे है। डबरा में पहली बार राष्ट्रीय स्तरीय प्रतियोगिता आयोजित की गई है जिसे लेकर लोगों में उत्साह बना है। बालक वर्ग के खिलाडिय़ों के ठहरने की व्यवस्था लायंस क्लब और बालक उत्कृष्ट उमा विद्यालय में की गई है जबकि लड़कियों के ठहरने की व्यवस्था संत कंवरराम स्कूल और वनखंडेश्वर स्कूल में की गई है।

 

शुभारंभ अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष समेत पार्षद कमलकिशोर आदिवासी, बल्लीराम मौर्य, रतीबाई मौर्य, आयोजक समिति के मुकेश बाथम, पंकज दुबे और सीमा दुबे आदि शामिल थे।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned