scriptट्रेन हादसे में घायल यात्रियों को देखने पहुंचे डीआरएम, 25 हजार की दी मदद | 22181 train collides with truck | Patrika News

ट्रेन हादसे में घायल यात्रियों को देखने पहुंचे डीआरएम, 25 हजार की दी मदद

locationग्वालियरPublished: Oct 01, 2019 04:30:19 pm

Submitted by:

Neeraj Chaturvedi

22181 train collides with truck: घायलों को देखने के लिए सुबह से ही रेलवे के कई अधिकारी ट्रॉमा सेंटर पहुंच गए थे। यात्रियों को भेजा खाना

22181 train collides with truck,22181 train collides with truck

22181 train collides with truck,22181 train collides with truck

ग्वालियर. सोमवार मंगलवार की दरमियानी रात को रायरु के पास जबलपुर निजामुद्दीन एक्सप्रेस से एक बड़ा ट्रोला टकरा गया । इसमें सात यात्री घायल हुए। घायलों को देखने के लिए मंगलवार की सुबह झांसी मंडल के डीआरएम संदीप माथुर अपने अधिकारियों के साथ जेएएच के ट्रोमा सेंटर पहुंचे। उन्होंने घायलों का हाल चाल जाना और डॉक्टरों से यात्रियों के बारे में चर्चा की।

सात घायल यात्रियों में से एक यात्री के हल्की सी चोट थी। जिसे अस्पताल से छुट्टी कर दी गई। वहीं छह यात्री घायल है। इन यात्रियों में अधिकांश के पैर और हाथ की हड्डी में फे क्चर आया है। इन सभी का इलाज शुरु हो गया है। घायल यात्रियों को रेलवे झांसी मंडल द्वारा २५- २५ हजार रुपए दिए गए है। एक यात्री जिसके चोट कम आई है। उसको पांच हजार रुपए की सहायता दी गई है। घायलों को देखने के लिए सुबह से ही रेलवे के कई अधिकारी ट्रॉमा सेंटर पहुंच गए थे।

यात्रियों को भेजा खाना
मंगलवार की दोपहर में ट्रॉमा सेंअर में भर्ती मरीजों को रेलवे द्वारा खाना पहुंचाया गया। इन यात्रियों को रेलवे के अधिकारियों ने सुबह की चाय भी पहुंचाई। इसके अलावा रेलवे ने अपने एक दो कर्मचारियों को ट्रॉमा सेंटर पर छोड़ है। जिससे किसी भी यात्री को अगर कोई समस्या आती है तो इन्हे परेशानी नहीं आ सके।

जांच में पता चलेगा दोषी कौन
डीआरएम संदीप माथुर ने यात्रियों का हालचाल जानने के बाद पत्रकारों से कहा कि इस मामले में जो भी दोषी होगा उस पर कारवाई की जाएगी। इसके लिए में खुद ही घटना स्थल पर जा रहा हंू। उन्होंने कहा कि रेलवे ट्रेक पर कैसे ट्रोला आ गया। इसके लिए संबंधितों से पूछताछ की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो