script

आज से इन राशियों की बदल जाएगी किस्मत,हो जाएंगे मालामाल

locationग्वालियरPublished: Feb 22, 2019 06:26:32 pm

Submitted by:

monu sahu

आज से इन राशियों की बदल जाएगी किस्मत,हो जाएंगे मालामाल

Rashifal

Rashifal

ग्वालियर। आज के समय में हर आदमी जल्द ही धनवान बनना चाहता है और इसके लिए वह दिन रात जमकर मेहनत भी करता है। लेकिन फरवरी का महीना खत्म होते ही मार्च का महीना कई राशियों के लिए काफी लाभदायक भी है। ज्योतिषाचार्य पंडित सतीश सोनी ने बताया कि 24 फरवरी से कई ग्रह अपनी राशि बदलने वाले हैं,जिससे जातक की कुंडली में ग्रहों की चाल में परिवर्तन आता है और उस व्यक्ति को सकारात्मक और नकारात्मक परिणाम देखने को मिलते है। मंगल,सूर्य,बुध और शुक्र जैसे प्रमुख ग्रह एक राशि को छोडकऱ दूसरी राशि में प्रवेश करेंगे। इन ग्रहों की चाल में बदलाव होने से कई राशियों के लिए ये महीना शुभ रहने वाला हैं।
इन राशि के लोगों को बिजनेस में अच्छा लाभ मिलेंगा जिससे इन राशि के लोगों की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। मार्च माह में कई राशियों के जातकों के लिए लाभ के अवसर भी बनने वाले हैं। इन राशि के लोगों को अचानक से धन लाभ होगा जिससे इन जातकों की सारी इच्छाएं आसानी से पूरी होगी। परिवार के सदस्यों के साथ अच्छे संबंध बनेंगे। पंडित सतीश सोनी ने बताया कि मेष,मिथुन,सिंह,कन्या और मीन राशि को मार्च के महीनें में काफी लाभदायक फल मिल सकता है। तो आइए जानते है क्या कहती है आपकी राशि।
राशि और जातकों पर प्रभाव।
वृषभ: शिक्षा में सफलता। साथ ही रुका हुआ धन भी मिल सकता है।
कर्क : आर्थिक उतार-चढ़ाव, कार्य में रुकावट, स्वास्थ्य हानि।
मेष: रुके काम पूरे होंगे।
मिथुन: शुभ और मांगलिक कार्य होंगे, नौकरी की प्राप्ति।
सिंह: बेरोजगारी दूर होगी, नये व्यापार का योग।
कन्या: शत्रुओं पर विजय, रुके धन की प्राप्ति, शादी विवाह में सफलता।

तुला: स्वास्थ्य में गड़बड़ी, मानसिक तनाव, धन हानि।
वृश्चिक: नई नौकरी की प्राप्ति, नौकरी संबंधी विवाद में विजय, शुभ समाचार।
धनु राशि: मांगलिक कार्य, विदेश यात्रा, नौकरी में पदोन्नति।
मकर: नौकरी में विवाद, व्यापार में हानि।
कुंभ राशि: संतान की प्राप्ति,निर्माण कार्य,नए वाहन का योग।
मीन राशि: राजनीति में सफलता, अतिथि आगमन, मांगलिक कार्य, गुप्त धन की प्राप्ति।
24 February </figure> Rashifal 2019″ src=””><strong>तरक्की के अवसर भी मिलेंगे</strong><br>मेष,मिथुन,सिंह,कन्या और मीन राशि के जातकों को व्यापार में लाभ के अवसर मिलेंगे। साथ ही इन्हें पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा। घर परिवार में खुशियों का माहौल बनेंगा,जिससे घर की सारी परेशानियां दूर होंगी व आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। कार्य ठीक चलेगा,पारिवारिक सुख शांति बनी रहेगी,आपके व्यापार में लगातार विस्तार होगा, आपके जीवन में बहुत से सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे।</div><div class= मानसिक तनाव दूर रहेगा। इन राशि के लोगों को जीवन में इस माह में सच्चा प्यार मिलेगा। इस समय इन राशि के लोगों को विवाह के अवसर मिलेंगे। साथ ही इन जातकों को जीवन में तरक्की के अवसर भी मिलेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो