scriptआज इन 5 राशियों को होगा बड़ा धन लाभ, जानिए कहीं ये आपकी राशि तो नहीं | 26 october 2019 rashifal in hindi | Patrika News

आज इन 5 राशियों को होगा बड़ा धन लाभ, जानिए कहीं ये आपकी राशि तो नहीं

locationग्वालियरPublished: Oct 25, 2019 06:57:20 pm

Submitted by:

monu sahu

इस बार इन राशियों पर धन की बारिश होने के योग बन रहे है

26 october 2019 rashifal in hindi

आज इन 5 राशियों को होगा बड़ा धन लाभ, जानिए कहीं ये आपकी राशि तो नहीं

ग्वालियर। इस बार दिवाली कुछ विशेष राशि के जातकों लिए बहुत ख़ास साबित होने वाली हैं। इस साल दिवाली से लेकर दिसबंर माह तक कुछ राशियों के गृह नक्षत्र बड़ी ही अच्छी स्थिति में होने से इसका सीधा लाभ उन्हें धन के रूप में मिलने के योग बन रहे हैं। इस दौरान इन राशि वाले लोगों की चांदी ही चांदी होने वाली हैं।
महिला के प्यार में दीवाना युवक, पानी की टंकी पर चढ़ रोते हुए बोला पहले मुझे उससे मिलवाओ

वैसे तो दशहरे और दिवाली का दिन शुभ होता हैं, लेकिन इन राशि वालों को अपने अच्छे भाग्य का कुछ एक्स्ट्रा लाभ मिलने वाला हैं। तो चलिए जानते हैं कि कौन सी हैं वे राशि जिसे धन लाभ होने के योग हैं। पंडित राधेश्याम शर्मा ने बताया कि इस बार इस राशि के जातकों की किस्मत एक दस से चमकने वाली है। इस बार इन राशियों पर धन की ऐसी बारिश होने के योग बन रहे है जिसकी इन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की होगी।
दिवाली से पहले जीजा ने ही छीन लीं साले की खुशी, घर में पसरा मातम


मेष राशि
इस राशि के जताकों को धन अर्जित करने के कई नए अवसर प्राप्त होने वाले हैं। यदि आप स्टूडेंट हैं और नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो यह समय आपके लिए काफी उत्तम साबित होने वाला है। साथ ही जो लोग पहले से ही नौकरी कर रहे हैं और किसी बड़ी कंपनी में शिफ्ट करना चाहते हैं उनके लिए भी ये समय शुभ रहेगा। बिजनेस वालों की बात करे तो इन्हें इस दौरान काफी ज्यादा धन लाभ होने वाला हैं।
मैं अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता था,पत्नी की याद आ रही है और अब….


कर्क राशि
इस राशि के लोगों को अपनी किस्मत के बल पर घर बैठे पैसों की आमदनी होने वाली हैं। साथ ही आपके पास कई ऐसे मौके भी आएंगे जो आपको भविष्य में और भी ज्यादा पैसा कमाने के अवसर प्रदान करेंगे। इस राशि के लोगो को नवरात्रि में लक्ष्मी जी की और दशहरे वाले दिन भगवान राम की आराधना करना चाहिए।

कन्या राशि
इस राशि के लोगों दिवाली के दिनों में कहीं पैसा निवेश करने के बारे में सोचना चाहिए। कोई प्रॉपर्टी खरीदना हो, कोई बिजनेस शुरू करना हो या पैसों से सम्बंधित और कोई भी काम हो वो आप इस समय में जरूर करें। क्योकि इस समय आप जो भी काम करेंगे उसमें आपको सफलता बड़ी ही तेजी के साथ मिलेगी।
धनु राशि
इस राशि के जातक को दिवाली में धन से सम्बंधित जो भी काम करेंगे उसमे आपका भाग्य खूब साथ देने वाला हैं। आपको इस बार अच्छा धन लाभ होने के पूरे योग बन रहे हैं। साथ ही दिन रात उन्नती के भी योग बन रहे हैं।
कुंभ राशि
इस राशि के लोग थोड़ी सी मेहनत करने पर ढेर सारा धन कमा सकते है। कुंभ राशि वालों की धन के मामले में किस्मत तो अच्छी हैं लेकिन इन्हें बस थोड़ा सा प्रयास करना होगा फिर आपके सभी रास्ते अपने आप भी खुलने लगेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो