यहां खुलेआम होती है अय्याशी, 29 जोड़े कर रहे थे ऐसा घिनौना काम

यहां खुलेआम होती है अय्याशी, 29 जोड़े कर रहे थे ऐसा घिनौना काम

By: monu sahu

Updated: 20 Jul 2018, 03:41 PM IST

ग्वालियर। शहर में देह व्यापार का धंधा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। हालत यह है कि इस व्यापार में शहर के कई नामी गिरमी होटल में यह काम खुलेआम हो रहा है। जिसकी ओर न तो प्रशासन विशेष ध्यान देता है और न ही सरकार। शहर के रेसकोर्स रोड पर होटल नीरज में गुरुवार शाम क्राइम ब्रांच ने छापा मारकर करीब 29 जोड़ों को आपत्तीजनक हालत में पकड़ा है। होटल संचालक और स्टाफ को पुलिस ने अंदर अय्याशी कर रहे जोड़ों को अलर्ट करने का मौका नहीं दिया। लेकिन सबको रंगे हाथ पकडऩे के बाद पुलिस ने कार्रवाई में यू टर्न ले लिया।

यह भी पढ़ें : चार माह के लिए बंद होने जा रहे हैं मांगलिक कार्य,उससे पहले जरूर कर लें यह उपाय,बदल जाएगी आपकी किस्मत

मौके से पकड़ी गई युवतियों को वहां से भगाकर 29 युवकों को दबोचकर पुलिस थाने ले आई। इन सभी पर सिर्फ शांति भंग करने की कार्रवाई की है। पकड़े गए युवकों में दो सेना के जवान भी है। रेसकोर्स रोड पर होटल नीरज पर गुरुवार शाम को क्राइम ब्रांच को सूचना मिली जिस पर क्राइम ब्रांच की टीम ने रेड की।

यह भी पढ़ें : शिक्षकों की नियुक्ति को लेकर आई अब तक की सबसे बड़ी खबर,टीचरों में छाई मायूसी

पुलिस ने पूछताछ की तो कार्रवाई देखकर युवतियों ने रोना शुरू कर दिया। स्थिति को देखकर पुलिस ने पकड़ी गई युवतियों को वहां से रवाना कर दिया। होटल संचालक सावंत सहित सभी 29 युवकों को दबोच कर पड़ाव थाने भेजा गया है। हालांकि कार्रवाई को लेकर कुछ देर बाद पुलिस ने कहानी बदल दी है।

यह भी पढ़ें : 45 मिनट में जिंदगी की जंग हार गया यह किशोर,खबर पढ़ हैरान रह जाएंगे आप

पत्रिका के सूत्रों से पता चला है कि यहां सभी जोड़े आपत्तीजनक हालत में मिले थे। इससे पहले भी यहां कई बार इसी हाल में कपल को देखा गया है। लेकिन पुलिस प्रशासन द्वारा इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जाता रहा है।

monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned