आइपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगवा रहे 4 सटोरिये दबोचे, 40 हजार रुपए और 7 मोबाइल मिले

गोविंदपुरी और कंपू इलाके में पकड़ा

ग्वालियर। आइपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगवा रहे चार सटोरियों को क्राइम ब्रांच की टीम ने गोविंदपुरी और कंपू इलाके से पकड़ा है। सटोरियों से 40 हजार रुपए, 7 मोबाइल और टीम के नाम की लिखी पर्चियंा मिली है। पुलिस ने चारों पर मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक खबर मिली कि सरस्वती नगर गोविंदपुरी में दो लोग आइपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगवा रहे है। क्राइम की टीम मौके पर पहुंची और इन्द्रा नगर निवासी मनीष शर्मा और गोविंदपुरी निवासी गिरजेश शर्मा को दबोच लिया। इनसे 30 हजार रुपए और 10 सट्टा पर्ची मिली। यह मुंबई और बैगलोर की टीम पर सट्टा लगवा रहे थे। इसी प्रकार बुधवार रात को कंपू इलाके में एक पेट्रोल पंप के पास से लाला का बाजार निवासी कुनाल सेवारमानी और जनक हॉस्पीटल के पास रहने वाले हर्ष अग्रवाल को गिरफ्तार किया। यह कोलकाता और पंजाब की टीम पर सट्टा लगवा रहे थे। इन दोनों के पास से 10 हजार रुपए और सट्टा पर्ची जिसमें टीम के नाम लिखे हुए थे। बरामद हुई है।
मोबाइल पर चलता था सट्टा
सटोरिये अपने पास मोबाइल रखते थे। मोबाइल से ग्राहकों सेबातचीत होने पर टीम और भाव तय होता था। कौन सा ग्राहक किस टीम पर सट्टा लगा रहा है। सब कुछ एक पर्ची पर लिखा जाता था। इन्होंने अपने ग्राहकों को मोबाइल नंबर बांट रखे थे। पुलिस उन ग्राहकों का भी पता कर रही है।
दोगुनी रकम देने का वादा
पुलिस का कहना है जब पकड़े गए सटोरियों से पूछताछ की तो उन्होने पर जिस पर जिस ग्राहक ने पैसा लगाया। उसकी जीत पर उसे दोगुनी रकम दी जाती। इसके अलावा ओवर और रन पर भी हार जीत के दांव लगाए जाते है।

राजेंद्र ठाकुर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned