script4 गुमशुदा के परिजनों ने देखा, सभी थानों मे गुमशुदगी खंगाली 5 दिन बाद भी अज्ञात | 4 missing relatives noticed, missing in all police stations unknown ev | Patrika News

4 गुमशुदा के परिजनों ने देखा, सभी थानों मे गुमशुदगी खंगाली 5 दिन बाद भी अज्ञात

locationग्वालियरPublished: Oct 08, 2019 10:18:09 pm

Submitted by:

Harpal chauhan

पत्थर से कुचलकर हत्या कर पहाड़ी पर फैंका था शव

4 गुमशुदा के परिजनों ने देखा, सभी थानों मे गुमशुदगी खंगाली  5 दिन बाद भी अज्ञात

4 गुमशुदा के परिजनों ने देखा, सभी थानों मे गुमशुदगी खंगाली 5 दिन बाद भी अज्ञात

ग्वालियर। युवक की हत्या कर पुरानी छावनी इलाके में पहाड़ी पर फैंके गए शव की ५ दिन बाद भी पहचान नहीं हो सकी। इस दौरान ४ गुमशुदा लोगों के परिजन शिनाखत करने थाने आए। शहर और देहात के सभी थानों की गुमशुदगी खंगाली लेकिन मृतक के बारे में कुछ पता नहीं चला है। यह तो साफ है कि उसकी हत्या हुई है। लेकिन हत्या किसने और क्यों की, मृतक की पहचान के बाद पुलिस आगे बढ़ सकेगी। फिलहाल पुलिस शिनाख्ती के प्रयास में जुटी है। ४ अक्टूबर को मूर्ति वाली पहाड़ी पर सडक़ किनारे झाडियों में शव पड़ा मिला था। शुरूआत में पुलिस को लगा यह लापता मौहम्मद अब्दुल का शव है। लेकिन परिजनों ने आकर देखा तो अब्दुल का नहीं था। आस-पास रहने वाले लोगों को बुलाकर शव को दिखवाया लेकिन पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने मृतक का फोटो और जानकारियां शहर और देहात के थानों को भेजी थी। ताकि उनके थाना क्षेत्र से अगर कोई लापता है तो कही यह शव उसी का तो नहीं है। इसके बाद चार गुमशुदा हुए लोगों के परिजन पहचान के लिए थाने आए। कुछ पीएम भी गए। लेकिन उनमें से एक ने भी शव को नहीं पहचाना। पुलिस का मानना है मृतक दूसरे शहर का है। उसकी हत्या करके यहां पहाड़ी पर लाकर फैंका गया है। इसलिए उसकी पहचान में देरी हो रही है। भिंड, मुरैना के थानों में भी मृतक से संबधित जानकारी भेज दी गई ताकि उसकी पहचान हो सके।
अब्दुल का भी नहीं लगा सुराग

उधर कृष्णानगर पहाड़ी पर रहने वाले लापता मोहम्मद अब्दुल को भी पुलिस अब तक नहीं ढूंढ सकी है। अब्दुल २९ सिंतबर से लापता है। कुछ दिन पहले खून से सने उसके कपड़े घर के बाहर रखे मिले थ्ज्ञे।
इनका कहना है
मृतक का फोटो सभी थानों मेे भेज दिया है। कुछ गुमुशदा लोगों के परिवाले वाले भी आए। लेकिन अब तक पहचान नहीं हुई है। प्रयास किए जा रहे है कि जल्द से जल्द उसकी पहचान हो सके ताकि आगे की कार्रवाई शुरू हो।
केपीएस यादव, टीआई पुरानी छावनी थाना टीआई

ट्रेंडिंग वीडियो