सूचना मिली थी शराब की, गुटखा की 300 झालर देख पुलिस के उड़े होश

पुलिस ने 50 लाख से अधिक का गुटखा किया बरामद

By: monu sahu

Published: 05 May 2020, 08:40 PM IST

ग्वालियर। अपराध शाखा के पुलिस दल ने मुखबिर की सूचना पर सोमवार को छापामार कार्रवाई करते हुए चंबल संभाग के भिण्ड जिले के मिहोना कस्बे में एक व्यापारी के गोदाम से 50 लाख रुपए से अधिक का गुटखा बरामद किया है। गोदाम के अंदर 300 झालर मिली हैं। एक झालर की कीमत 18 से 20 हजार रुपए बताई गई है।

भारी संख्या में पहुंची पुलिस फोर्स
गुटखा झालरों की गिनती शाम से लेकर देर रात तक चलती रही। कार्रवाई के दौरान एसपी के अलावा एसडीएम व खाद्य विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे। अपराध शाखा प्रभारी विनोद छाबई एवं एएसआई सत्यवीर सिंह सहित पुलिस बल ने मिहोना कस्बे के वार्ड क्रमांक 07 स्थित गल्ला मंडी के निकट स्थित व्यापारी गौरव गुप्ता के गोदाम पर छापामार कार्रवाई की। बताया गया कि पुलिस को गोदाम के अंदर भारी मात्रा में शराब रखे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद भारी संख्या में पुलिस फोर्स वहां पर पहुंची।

50 lakhs gutkha caught in police

देर रात तक होती रही गिनती
कस्बे के गुटखा व्यापारी गौरव गुप्ता के गोदाम में शराब रखे होने की सूचना पुलिस को मिली थी जिस पर क्राइम ब्रांच के प्रभारी विनोद छावली के नेतृत्व में पुलिस दल ने छापामार कार्रवाई की तो गोदाम के अंदर बड़ी मात्रा में गुटखा रखा पाया गया। यहां गुटखा के 300 झालर मिले हैं जिनकी कीमत करीब 50 लाख रुपए से अधिक बताई गई है। घटना की सूचना के बाद स्वयं पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह और एसडीएम ओम नारायण सिंह मौके पर पहुंच गए जिन्होंने अवैध गुटखा को जब्त करने की कार्रवाई की। बताया जा रहा है कि गुटखा के कार्टून और पैकेट्स की गिनती देर रात तक होती रही।

monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned