टेम्पो में युवक के गायब हो गए 50 हजार रुपए

टेम्पो में युवक के गायब हो गए 50 हजार रुपए
टेम्पो में युवक के गायब हो गए 50 हजार रुपए

Prashant Kumar Sharma | Updated: 12 Oct 2019, 01:04:42 AM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

चेकिंग प्वाइंट पर पुलिस भाग गया बदमाश

ग्वालियर। रेलवे स्टेशन से टेंपो में बैठे हलवाई की जेब से 50 हजार रुपए चोरी हो गए। नदी गेट पर जेबकट पैसे लेकर भागा तो उसे पकडऩे के लिए हलवाई ने भी शोर मचाकर दौड लगाई, वहां शाम को वाहन चेकिंग के लिए पुलिस का मजमा भी लगा था, लेकिन फिर भी बदमाश पैसे लेकर भाग गया। हलवाई का कहना है कि उसने प्वाइंट पर तैनात पुलिसकर्मियों से मदद भी मांगी लेकिन किसी ने बात नहीं सुनी। अगर तुरंत बदमाश की घेराबंदी कर लेते तो बदमाश पकडा जाता।
रामपुरी मौहल्ला, बहोडापुर निवासी कमलेश परिहार पेशे से हलवाई हैं। दतिया में उनके साले रतन सिंह का पडोसियों से झगड़ा हो गया था वह जख्मी है। उसकी हालत देखने के लिए गुरुवार को पत्नी रेखा के साथ दतिया गए थे, इलाज में पैसों की जरुरत हो सकती है इसलिए साथ में 50 हजार रुपए भी ले गए। लेकिन ससुरालवालों ने कहा कि पैसों की जरुरत नहीं है। इसलिए जो रकम ले गए थे उसे वापस लाना पड़ा। शाम को ताज एक्सपे्रेस से ग्वालियर के लिए रवाना हुए। पैसा पेंट की अंदर जेब में रख लिया। ट्रेन कुछ लेट थी, शाम को ग्वालियर आई स्टेशन के बाहर से पत्नी सहित टेंपो में बैठे। इसमें जेबकट भी सवारी बनकर उनके बाजू से बैठ गया।नदी गेट के पास पहुंचने पर उसने जेब में ब्लेड मारकर उसमें रखी रकम खींची और टेंपो से कूद गया। कमलेश का कहना है कि उसे पकडने के लिए वह भी टेंपों से उतर कर शोर मचाते हुए भागे । उस वक्त नदी गेट पर तमाम पुलिस वाहन चेकिंग में खडी थी, फिर भी बदमाश रकम लेकर भाग गया। उसे नहीं पकड़ पाए तो लौटकर पुलिसकर्मियों से मदद मांगी लेकिन किसी ने नहीं सुना। फिर इंदरगंज थाने जाकर घटना बताई पुलिस काफी देर तक इसमें उलझी रही कि घटना कहां की है, फिर घटना के बारे में तस्दीक करने के लिए पुलिस कंट्रोल ले जाकर फुटेज दिखाए। तब तक बदमाश पैसे लेकर गायब हो चुका था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned