scriptVIDEO : इस बुजुर्ग के साथ हुआ कुछ ऐसा,पुलिस देखने से पहले ही भागी,अस्पताल में मौत | 62 year old man dies in krg gwalior | Patrika News

VIDEO : इस बुजुर्ग के साथ हुआ कुछ ऐसा,पुलिस देखने से पहले ही भागी,अस्पताल में मौत

locationग्वालियरPublished: Jun 08, 2018 08:06:19 pm

Submitted by:

monu sahu

इस बुजुर्ग के साथ हुआ कुछ ऐसा,पुलिस देखने से पहले ही भागी,अस्पताल में मौत

old man

इस बुजुर्ग के साथ हुआ कुछ ऐसा,पुलिस देखने से पहले ही भागी,अस्पताल में मौत

ग्वालियर। कंपू पुलिस ने असंवेदनशीलता की हदें पार कर दीं,जिसके कारण एक बुजुर्ग को समय पर इलाज नहीं मिल सका और उसकी मौत हो गई। केआरजी कॉलेज के पास फुटपाथ पर एक बुजुर्ग अचेत अवस्था में पड़ा था। उसे देखकर आस पास के ठेले वालों ने पुलिस को फोन कर दिया। कुछ देर बाद पुलिस आई, बुजुर्ग को देखा और लौट गई। यह देखकर ठेले वालों ने कुछ देर बाद फिर डायल 100 को फोन किया। पुलिस दोबारा आई, तब 108 एंबुलेंस को फोन कर उन्हें अस्पताल भेजा, लेकिन इलाज शुरू होने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया।
यह भी पढ़ें

स्वीमिंग पूल में डूबने से किशोर की मौत



पुलिस के दोबारा आने में करीब आधा घंटे का समय लगा। अगर पहली सूचना पर आए पुलिसकर्मी बुजुर्ग को उसी समय अस्पताल पहुंचा देते तो संभव था उसकी जान बच जाती। ठेले वालों ने बताया कि बुजुर्ग उनके ठेले पर खाना खाने आते थे। पुलिस का कहना है मृतक की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। ऐसा मालूम चल रहा है कि वह जालौन (यूपी) का रहने वाला है। फिलहाल शव को पीएम हाउस में रखवाकर मर्ग कायम कर उसके परिजनों का पता किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

साइकिल टै्क से चुस्त रहेंगे जवान,ये तरीका भी अपनाए

स्लिप में लिखा नाम
बुजुर्ग के पास से एक स्लिप मिली, जिसमें बाबू सिंह नाम लिखा था,लेकिन कहां का रहने वाला है, उसके परिवार वाले कहां रहते हैं, इस बारे में कुछ जानकारी नहीं है।
यह भी पढ़ें

एक ऐसा काम जिसे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी पूरा नहीं करा सके, लेकिन उम्मीद अभी भी है बरकरार



खाना खाने आते थे
कंपू पर ठेला लगाने वाले गिर्राज,रंजीत एवं उनके साथियों ने बताया, बुजुर्ग रोज उनके ठेले पर खाना खाने आते थे, इसलिए उन्हें शक्ल से पहचानते थे। बातचीत में वह खुद को रिटायर्ड फौजी बताते थे,लेकिन रैन बसेरा में रहते थे।
यह भी पढ़ें

मंत्री यशोधरा राजे ने अधिकारियों को सुनाया ऐसा फरमान की जिसे सुनते ही उड़े होश, वीडियो में देखें



अब नहीं करेंगे मदद
ठेले वालों ने फोन कर पुलिस को खबर दी थी। पुलिस ने ठेले वाले रंजीत से पूछताछ की तो उसने हड़बड़ी में मृतक का नाम रामदास बता दिया। गलत नाम बताने पर पुलिसकर्मी ने रंजीत को हडक़ाया। पीएम पर ठेले वालों में चर्चा थी कि पुलिस की मदद करो,कुछ गलत हो जाए तो उनकी फटकार सहो।

ट्रेंडिंग वीडियो