लाॅक डाउन जुआ खेलते 7 पकडे, छोटे कमरे में मिली जमात

पुलिस ने पकडा तो बोले समय काटने के लिए खेल रहे थे
डिस्टेसिंग का कर रहे थे उल्लघन

By: Puneet Shriwastav

Published: 05 Apr 2020, 07:58 PM IST

ग्वालियर। लाॅक डाउन में जुआ खेलते सात लोग पकडे गए हैं। जुए की फड छोटे कमरे में चल रही थी। पकडे गए जुआरियों में लगभग सभी संभ्रात परिवार के हैं।

जब उनसे पूछा गया कि कोरोन वायरस में लगातार सोषल डिस्टेंसिंग का उल्लघन नहीं करना है लगातार समझाया जा रहा फिर सात लोग छोटे कमरे में एक दूसरे से सटकर जुआ खेल कर खतरा क्यों मोल ले रहे हो तो जुआरी जवाब नहीं दे पाए। जुआरियों के कब्जे से करीब 8350 रु मिले हैं।
पुलिस ने बताया रामवाटिका,नदीपार टाल के कमरे में जुआ खेलते सात लोग मिले हैं। वाटिका में जुए की फड लगी है पता चलने पर वहां रेड की। सभी जुआरी कमरे के अंदर थे इसलिए भाग नहीं पाए।

सभी को पकड लिया। तलाषी में उनके कब्जे से 8350 रु और ताष की गडडी मिली। आरोपियों में ज्यादातर कारोबारी हैं। सभी को पता है कि कोरोना वायरस से बचने के लिए सोषल डिस्टेसिंग जरुरी हैं उसके बावजूद जोखिम उठाए थे।
इन्हें पकडा
विषणु पुत्र मनोज षर्मा , लाखन सिंह पुत्र दुर्गा प्रसाद नरेष सिंह पुत्र षिवनारायण राठौर, वीरेन्द्र पुत्र धनीराम आर्य और राजकुमार पुत्र जगदीष जाटव नदीपार टाल मुरार, बृजमोहन पुत्र बलराम बाथम तृप्ती नगर, रामनिवास पुत्र गणेषराम राठौर आदित्यपुरम को पकडा है।

Puneet Shriwastav Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned