scriptBREAKING: मेंहदीपुर बालाजी के दर्शन करके लौट रहे 7 लोगों की हुई मौत, एक ही परिवार के थे सभी लोग | 7 people death in car accident in gwalior | Patrika News

BREAKING: मेंहदीपुर बालाजी के दर्शन करके लौट रहे 7 लोगों की हुई मौत, एक ही परिवार के थे सभी लोग

locationग्वालियरPublished: May 11, 2019 11:14:14 am

Submitted by:

Gaurav Sen

मेंहदीपुर बालाजी के दर्शन करके लौट रहे 7 लोगों की हुई मौत, एक ही परिवार के थे सभी लोग

7 people death in car accident in gwalior

मेंहदीपुर बालाजी के दर्शन करके लौट रहे 7 लोगों की हुई मौत, एक ही परिवार के थे सभी लोग

ग्वालियर। ग्वालियर में शनिवार की सुबह करीब 4 बजे एक सडक़ दुर्घटना में एक ही परिवार के सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। सभी लोग मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन कर वापस लौट रहे थे। ओमनी कार में 9 लोग सवार थे जिसमें से 7 लोग की मौके पर ही मौत हो गई।

मेंहदीपुर बालाजी के दर्शन कर डबरा वापस लौट रहा मांगीलाल जाटव का परिवार मेहरा टोल प्लाजा के पास दो ट्रकों की चपेट मे आ गया। परिवार के सभी लोग मारूती वैन मे सवार थे। कार महेश ड्राइव कर रहा था। टोल प्लाजा से कुछ पहले सामने जा रहे ट्रक से कार पीछे से टकरा गई। कार के पीछे से भी आलू से भरा ट्रक आल रहा था उसका चालक भी ब्रेक नही लगा सका। दोनो ट्रक के बीच में फंस कर कार के परखच्चे हो गए। इसमे कार चालक महेश , नारायणी जयश्री सपना मांगीलाल एक बच्चे सहित सात लोगो की मौके पर ही मौत हो गई।कार सवार कमलेश और तीन साल के गणेश की हालत गंभीर है। सभी लोगो के शव कार में फंसे थे करीब डेढ घंटे की मशक्कत कर पुलिस ने राहगीरों की मदद से उन्हे बाहर निकाला। एक्सीडेंट के बाद दोनो ट्रक चालक फरार हो गए ।पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा कर घटना की जांच शुरू कर दी।

वहीं दूसरी ओर टीमकगढ़ से ग्वालियर आ रहीे एक वीडियोकोट बस दतिया के पास चिरुला थाना क्षेत्र में हाइवे से उतर कर खंदी में जाकर पलट गई। हादसा ड्राईवर की गलती से हुआ है। घटना के वक्त बस में करीब 50-55 सवारियां थीं। बस पलटते ही बस में चीख पुकार मच गई। आसपास के लोग व पुलिस पार्टी लोगों को बचाने के लिए पहुंची। बस के कांच फोडकऱ सवारियों को बाहर निकाला गया। हादसे में 13 लोग घायल हुए हैं जिन्हें दतिया व झांसी के अस्पताल में पहुंचाया गया है।

7 people death in car accident in gwalior
ट्रकों के बीच फंसी हुई मारूती वैन

7 people death in car accident in gwalior
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो