scriptBSF सूबेदार से सीधे संपर्क में रहे 70 लोग,डोर टू डोर सर्वे,सब्जी मंडी बंद | 70 people in direct contact with BSF Subedar, vegetable market closed | Patrika News

BSF सूबेदार से सीधे संपर्क में रहे 70 लोग,डोर टू डोर सर्वे,सब्जी मंडी बंद

locationग्वालियरPublished: Mar 31, 2020 07:43:18 am

Submitted by:

Amit Mishra

टेकनपुर में दूसरे दिन भी बाजार में पसरा सन्नाट
 

coronavirus_1_5871964_835x547-m_5942871_835x547-m_2.jpg

70 people in direct contact with BSF Subedar, vegetable market closed

डबरा। टेकनपुर बीएसएफ में पदस्थ्य सूबेदार अशोक कुमार के कोरोना पाजीटिव पाए जाने पर टेकनपुर में दहशत का माहौल बना हुआ है। दूसरे दिन सोमवार को भी लोग घरों से बाहर नहीं निकले। बाजार में सन्नाटा पसरा रहा और गलियां सूनी रहीं। इधर, सिविल अस्पताल के बीएमओ ने अपनी टीम के साथ टेकनपुर, टीसीपी, कल्याणी, मकौड़ा और बेरु में पहुंचकर डोर टू डोर सर्वे किया।


450 घरों का सर्वे किया
बीएमओ डॉ एसके सोलंकी ने बताया कि जिला स्तरीय टीम ने सूबेदार के सीधे संपर्क में आने वाले 25 लोगों के ब्लड सैंपल लिए है। इनमें कुछ मेडीकल की सप्लाई करने वाले, दूध वाले, माली समेत अकादमी के जवान शामिल है। स्वास्थ्य टीम ने 600 घरों का डोर टू डोर सर्वे किया गया। इसमें सभी लोग नार्मल है। रविवार को भी टीम ने 450 घरों का सर्वे किया था।

सेनेटाइज कराया गया
शहर में दूसरे दिन भी सन्नाटा ही पसरा रहा। दुकानें भी बंद रही और लोग भी बाहर नहीं निकले। डबरा में नगर पालिका ने सराफा बाजार, ठाकुर बाबा, सोसायटी रोड, जंगीपुरा क्षेत्र समेत, सार्वजनिक स्थानों पर सेनेटाइज कराया गया है।


आम आदमी के लिए मंडी बंद रहेगी
एसडीएम जयति सिंह के अनुसार मंडी में थोक विक्रेताओं द्वारा सब्जी का विक्रय किया जाएगा और सब्जियों को हाथ ठेला के माध्यम से घर-घर पहुंचाई जाएगी। जिसके चलते आम लोगों की मंडी में आवाजाही नहीं होगी और ये अपने घरों के बाहर से ही सब्जियां खरीद सकते है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो