script8 दिन पहले बेटे ने कहा था जेल से छुडवा लो अचानक मौत हो गई जरूर कोई घटना घटित हुई | 8 days ago son had said to get rid of prison | Patrika News

8 दिन पहले बेटे ने कहा था जेल से छुडवा लो अचानक मौत हो गई जरूर कोई घटना घटित हुई

locationग्वालियरPublished: Jan 14, 2019 01:18:54 am

पिता ने जेल प्रशासन पर जताया शक, अपहरण के मामले में बदी की मौत को मामला

jail

8 दिन पहले बेटे ने कहा था जेल से छुडवा लो अचानक मौत हो गई जरूर कोई घटना घटित हुई

ग्वालियर। नबालिग लडक़ी के अपहरण के मामले में सेन्ट्रल जेल में बंद बंदी नीरज जाटव की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। अब पिता ने बेटे की मौत पर शंका जताई है। उनका कहना है आठ दिन पहले पड़ोसी को बेटे से मिलने भेजा था तब अच्छा भला था। अचानक मौत कैसे हो गई। अगर उसके सीने में दर्द हुआ तो उन्हें इसकी खबर क्यों नहीं दी। उनका कहना है इस मामले की जांच होनी चाहिए। ताकि सच सामने आ सके। जवाहर नगर डबरा निवासी रामरतन जाटव ने बताया कि पिछले सोमवार को बेटे नीरज का हालचाल करने के लिए पड़ोसी मोनू को जेल मे ंमिलाई करने भेजा था। उसने मोनू से कहा था कि पापा से बोलना कि उसे जल्दी से जेल से छुडवा लो। उस समय वह अच्छा भला था। ऐसा नहीं लगा कि वह बीमार है। जेल प्रशसन ने तो उन्हें खबर भी नहीं दी कि नीरज को जेएएच में भर्ती कराया है। इसलिए जेल मे बेटे के साथ कोई गडबड़ हुआ है। उन्हें शक है जेल मे ंबेटे के साथ कोई मारपीट की गई है। उनका कहना है आला अधिकारियों से इसकी शिकायत करेंगे।

13 साल की लडक़ी के अपहरण में जेल भेजा


शिवकालोनी पिंटो पार्क निवासी व्यक्ति ने 9 सिंतबर को गोला का मंदिर थाने में एफआइआर दर्ज कराई अज्ञात व्यक्ति बेटी को बहला फुसलाकर ले गया है। इस पर अपहरण का मामला दर्ज हुआ। 14 नवबंर को पुलिस ने लडक़ी को बरामद कर लिया। पूछताछ में लडक़ी ने खुलासा किया कि मीरा बाथम, राजू बाथम, गुड्डी खान और नीरज जाटव उसे लेकर गए थे। उसे अनैतिक धंधा कराने की बात भी कही। इसपर धारा में इजाफा हुआ। 15 नवंबर को नीरज को गिरफ्तार किया। अगले दिन उसे जेल भेज दिया था। तभी से वह सेन्ट्रल जेल में था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो