साल में 800 करोड़ का टर्नओवर, शहर के अतुल लड्ढा का 29 साल की उम्र में कमाल

1990 में बानमोर में एक लाख रुपए से पानी की टंकी बनाने की छोटी सी यूनिट से अपने काम की शुरूआत की थी। पहले साल में इस यूनिट से 50 लाख का टर्नओवर प्राप्त किया।

ग्वालियर. 1990 में बानमोर में एक लाख रुपए से पानी की टंकी बनाने की छोटी सी यूनिट से अपने काम की शुरूआत की थी। पहले साल में इस यूनिट से 50 लाख का टर्नओवर प्राप्त किया। इसके बाद मैंने पीछे मुडकऱ नहीं देखा और आज मेरी कंपनी वॉटर टैंक्स और प्लास्टिक पाइप बनाने के क्षेत्र में अग्रणी कंपनी के रूप में काम कर रही है। यह कहना है जीवाजी नगर निवासी अतुल लड्ढा का। कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर अतुल ने बताया कि 1998 भोपाल, 2001 रायपुर, 2004 जयपुर, और 2005 में हरिद्वार में यूनिट खोली। अभी तक देश भर में 11 अलग-अलग स्थानों पर 13 यूनिट काम कर रही हैं। वर्तमान में कंपनी का टर्नओवर 800 करोड़ रुपए है जिसे अगले चार वर्षों में 1500 करोड़ तक ले जाना मेरा लक्ष्य है। हाल ही में अतुल की कंपनी को भोपाल में आयोजित बिजनेस लीडर्स मप्र सम्मान समारोह में वॉटर टैंक्स और प्लास्टिक पाइपिंग के क्षेत्र में बेस्ट मेन्युफेक्चरिंग कंपनी के अवार्ड से नवाजा गया।

रिज़वान खान
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned