तीन दिन से नहीं दिखी थी बुर्जुग,कमरे के गेट खोलते ही पुलिस के उड़े होश

तीन दिन से नहीं दिखी थी बुर्जुग,कमरे के गेट खोलते ही पुलिस के उड़े होश

monu sahu | Publish: Sep, 10 2018 07:23:00 PM (IST) Gwalior, Madhya Pradesh, India

तीन दिन से नहीं दिखी थी बुर्जुग,कमरे के गेट खोलते ही पुलिस के उड़े होश

ग्वालियर। इंदरगंज इलाके में एक महिला की मौत हो गई। उसका शव अपने घर में बिस्तर पर पड़ा मिला। मोहल्ले वालों को जब घर से बदबू आई तब घटना पता चली। महिला की मौत को लेकर पुलिस अभी संशय में है,लेकिन यह मान रही है कि दुर्गा देवी चतुर्वेदी की दिल का दौरा पडऩे से मौत हुई है। जिस वक्त पुलिस घर के अंदर घुसी तो कमरे में टीवी चल रही थी। इंदरगंज पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। पुलिस के मुताबिक हनुमान नगर निवासी दुर्गा देवी चतुर्वेदी (85) का शव रविवार दोपहर उनके घर में मिला है।

 यह भी पढ़ें : Breaking : देश के दिग्गज नेता को दिखाए काले झंडे,कीचड़ उछाली,राजनीति में हडक़ंप,See video

दुर्गा घर में अकेली रहती थी। दोपहर करीब 12 बजे अल्कापुरी निवासी दिव्यांशी ने पुलिस को फोन किया कि उनकी नानी के घर का दरवाजा बंद है। अंदर से बदबू आ रही है। यह सुनकर टीआइ इंदरगंज पुलिस कर्मियों को लेकर तुरंत मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर : अब ये होंगे अटल बिहारी वाजपेयी की करोड़ों रुपयों की संपत्ति के मालिक

कमरे के बाहर से काफी बदबू आ रही थी। किसी तरह दरवाजा खोला। कमरे में दुर्गा मृत पड़ी हुई थीं, टीवी चल रही थी। पुलिस ने टीवी बंद कर शव को देखा तो चोट का कोई निशान नहीं मिला।

 यह भी पढ़ें : breaking : कमलनाथ ने मोदी और BJP को लेकर कहीं सबसे बड़ी बात,विधानसभा चुनाव पर पड़ेगा असर,see video

 

3 दिन से नहीं देखा मोहल्ले वालों ने
पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की तो उनका कहना था पिछले तीन दिन से उन्हें नहीं देखा था। दरवाजा बंद था, इसलिए सोचा कहीं गई हंोंगी, लेकिन जब उनके घर से बदबू आने लगी तो उनके रिश्तेदार को फोन कर बताया।

 यह भी पढ़ें : भारत बंद : कांग्रेस के दिग्गज नेता पर पोती कालिख,राजनीति में मचा घमासान

बेटे के आने पर होगा अंतिम संस्कार
दुर्गा घर में अकेली रहती थीं। बेटी की शादी हो चुकी है। बेटा मुंबई में नौकरी करता है। मां की मौत का पता चलने पर बेटा मुंबई से ग्वालियर के लिए रवाना हो चुका है। फिलहाल शव को पीएम हाउस में रखवा दिया गया है। बेटे के आने पर ही अंतिम संस्कार होगा।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned