पेट दर्द होने पर जांच कराई तो प्रेग्नेंट निकली 8वीं की छात्रा, सामने आई रेप की घटना

छात्रा की नानी के घर के पास रहने वाले युवक ने जंगल में ले जाकर डरा-धमकाकर छात्रा से किया था रेप...

By: Shailendra Sharma

Published: 18 Sep 2021, 04:36 PM IST

ग्वालियर. ग्वालियर में 8वीं क्लास में पढ़ने वाली एक 15 साल की छात्रा के साथ रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। छात्रा के साथ रेप का खुलासा छात्रा के प्रेग्नेंट होने पर हुआ। पेट दर्द होने पर जब छात्रा की मां ने उसकी जांच कराई तो पता चला कि छात्रा प्रेग्नेंट है जिसके बाद छात्रा ने मां को अपने साथ हुई रेप की घटना के बारे में बताया। बेटी को लेकर मां थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरु कर दिए हैं।

 

प्रेग्नेंट होने पर रेप का खुलासा
दो दिन पहले छात्रा का पेट दर्द होने और उल्टियां होने पर मां उसे दिखाने के लिए डॉक्टर के पास गई थी। डॉक्टर ने कुछ जांच कराईं जिनमें छात्रा के प्रेग्नेंट होने के बारे में पता चला। बेटी के गर्भवती होने की बात पता चलते ही मां के होश उड़ गए और उन्होंने जब बेटी से पूछताछ की तो बेटी ने बताया कि नानी के घर के पास रहने वाला आकाश जाटव उसे घुमाने के बहाने गुप्तेश्वर पहाड़ी के पीछे जंगल में ले गया था और वहां पर उसके साथ डरा-धमकाकर रेप किया। जब उसने विरोध किया तो उसे बदनाम करने की धमकी दी जिसके कारण छात्रा चुप रही। छात्रा ने बताया कि मार्च 2021 के महीने में जब वो नानी के घर गई थी तब पड़ोस में ही रहने वाले आकाश के साथ उसकी दोस्ती हुई थी। क्योंकि आकाश पहले से परिचित था इसलिए वो उसके साथ घूमने भी चली गई थी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

 

ये भी पढ़ें- कच्ची उम्र में दोस्ती से शुरु हुआ प्यार, नाबालिग बनी हवस का शिकार

 

अब आगे क्या ?
नाबालिग गर्भवती है और ऐसे में अब आगे क्या होगा ये सबसे बड़ा सवाल है। क्योंकि इतनी छोटी उम्र में वो बच्चे को जन्म नहीं दे सकती है। लिहाजा परिजन कोर्ट में अपील कर गर्भपात कराने की अनुमति मांग सकते हैं जिस पर कोर्ट आगे का फैसला लेगी।

देखें वीडियो- शराब के नशे में धुत मॉडल का सड़क पर हाईवोल्टेज हंगामा

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned