script

तेज रफ्तार कार ने ली छात्र की जान, टूट गए घरवालों के सपने

locationग्वालियरPublished: Dec 12, 2019 11:19:35 pm

Submitted by:

Harpal chauhan

शादी में शामिल होकर घर लौट रहे थे

तेज रफ्तार कार ने ली छात्र की जान, टूट गए घरवालों के सपने

तेज रफ्तार कार ने ली छात्र की जान, टूट गए घरवालों के सपने

ग्वालियर। पढ़ाई में होनहार छात्र अक्सर घरवालों से कहता कि देखना एक दिन अच्छा अधिकारी बनकर परिवार का नाम रोशन करूंगा। लेकिन वादा पूरा करने से पहले हमेशा के लिए दूनिया छोडक़र चला गया। शादी से लौटते वक्त तेज रफ्तार कार ने टक्कर मारकर उसकी जान ले ली। हादसे में ममेरा भाई भी घायल हुआ है, उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जिसकी हालत गंभीर बताई जाती है। चूंकि पीछे बाइक पर उसके चाचा भी आ रहे थे। उन्होंने कार का नंबर देख लिया था। लेकिन उस कार को पकड़ते, चालक रफ्तार में चलाकर भाग निकला। हादसा बुधवार-गुरूवार की दरम्यानी रात करीब १२.३० बजे गोला का मंदिर जेबी मंघाराम फैक्ट्री के पास हुआ। पुलिस के मुताबिक चौडे हनुमान चार शहर का नाका निवासी अभिनय सिंह(२०)पुत्र सुरेश सिंह बैस ११ वी कक्षा का छात्र था। उसकी सपना था कि नेवी में अधिकारी बनेगा। अक्सर घरवालों से भी कहता कि एक दिन वह पूरे परिवार को नाम रोशन करेगा। बुधवार को परिवार में शादी का कार्यक्र म था। बारात में शामिल होने की तैयारी में था। लेकिन लेट होने से बारात निकल गई। इसके बाद गोला का मंदिर स्थित इन्द्रप्रस्थ गार्डन में खाना खाया और परिजनो ंसे मिलने के बाद भाई श्यामू सिंह राजावत उर्फ आदि के साथ बाइक से घर लौट रहा था। अभी वह मंघाराम फैक्ट्री के पास पहुंचा था कि तभी बाइक एमपी३०सी ५१२१ ने पीछे से उनकी बाइक में टक्कर मार दी।
चंद दूरी पर रह गई थी दिल्ली, तोड दिया दम
हादसे के बाद एंबूलेंस से उसे गोला का मंदिर स्थित प्राइवेट अस्पताल भर्ती कराया। चूंकि हालत गंभीर थी इसलिए डॉक्टर ने दिल्ली रैफर कर दिया। परिजन उसे एंबुलेंस से दिल्ली लेकर जा रहे थे। मथुरा, आगरा क्रास कर कुछ दूर ही दिल्ली रह गया था। लेकिन उससे पहले ही अभिनय ने दम तोड़ दिया।
माता-पिता के टूट गए सपने
अभिनय के पित सुरेश किसान है। उनके दो बेटे और तीन बेटियां है। अभिनय उनका बड़ा बेटा था। इसलिए उस पर बड़ा विश्वास था। अभिनय पढ़ाई में काफी होशियार था, इसलिए उनका सपना था कि बड़ा होकर बुढ़ापे का सहारा बनेगा। लेकिन सपने पूरे होने से पहले ही वह हमेशा के लिए उन्हें छोडक़र चला गया।
सीसीटीवी फोटेज भी ख्ंागालेगी पुलिस
पुलिस के पास टक्कर मारकर भागी कार का नंबर तो आ गया है। लेकिन घटना की तस्दीक के लिए चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जाएगे। हो सकता है कि कार चौराहे से गुजरी हो तो कैमरे मे जरूर कैद हुई होगी। फिलहाल जिस कार का नंबर आया है वह गोहद निवासी धर्मेन्द्र के नाम से बताई जाती है।
टक्कर मारकर कार भागी तो नंबर नोट किया
मैं अभिनय के पीछे दूसरी बाइक पर आ रहा था। मैने देखा कि तेज रफ्तार कार उनकी बाइक में टक्कर मारकर भाग रही है। हालांकि मैने उस कार का नंबर देख लिया था। कार का पीछा करने के वजाए मैने सडक़ पर घायल अभिनय और श्यामू को देखा तो रूक गया। फिर एंबुलेंस को फोन किया। कुछ देर बाद एंबुलेंस आ गई। इसके बाद दोनों को अस्पताल पहुंचाया।
जैसा कि अभिनय के चाचा राजकुमार सिंह बैस ने पत्रिका को बताया।

ट्रेंडिंग वीडियो