BJP समर्थकों ने युवक को जमकर पीटा, करना चाहता था अभिलाष पाण्डे पर हमला

BJP समर्थकों ने युवक को जमकर पीटा, करना चाहता था अभिलाष पाण्डे पर हमला

Gaurav Sen | Updated: 25 Jun 2018, 02:55:59 PM (IST) Gwalior, Madhya Pradesh, India

BJP समर्थकों ने युवक को जमकर पीटा, करना चाहता था अभिलाष पाण्डे पर हमला

टेकनपुर। भारतीय युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष अभिलाष पाण्डेय रविवार को युवा संकल्प महाअभियान के तहत बाइक रैली में भाग लेने डबरा आए।इससे पूर्व टीसीपी टेकनपुर में कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। स्वागत के दौरान एक युवक की संदिग्धगतिविधियों को ताड़ लिया तो उक्त युवक ने दौड़ लगा दी जिसे कार्यकर्ताओं ने पकड़ लिया और जमकर मारपीट कर दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर युवक को पकड़कर ले गई। पुलिस जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें: मेरी पत्नी ने दूसरी शादी कर ली है, इसलिए कर रहा हूं आत्महत्या, सिपाही ने खुद को मारी गोली

युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष पाण्डेय सुबह 11.30 बजे डबरा जाते हुए टीसीपी टेकनपुर कुछ समय के लिए रुके। यहां स्थानीय युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। जिस समय स्वागत कार्यक्रम चल रहा था उसी समय एक युवक प्रदेशाध्यक्षकी ओर बढ़ते हुए जेब से कुछ निकालने लगा।

यह भी पढ़ें: शहरों की स्वच्छता रैंकिंग जारी: पिछली रैंकिंग भी नहीं बची, बड़ी दौड़ में एक सीढ़ी और पिछड़ा ग्वालियर

प्रदेश अध्यक्ष ने जब उस युवक की हरकत देखी तो आवाज़ लगाई जिसके बाद उक्त युवक भागने लगा तो कार्यकर्ता नीरज यादव, डब्बू गुर्जर समेत अन्य ने युवक का पीछा किया और 500 मीटर दूर जाकर पकड़ लिया इसी बीच अन्य कार्यकर्ता भी पहुंच गए और युवक की जमकर मारपीट कर दी। घटना की जानकारी बिलौआ थाने की टीसीपी बीट प्रभारी को मिल गई बीट प्रभारी जगवीर जादौन बल के साथ मौके पर पहुंच और उक्त युवक को पकड़कर अपने साथ ले आए। बीट प्रभारी जादौन ने बताया कि थाने ले जाकर युवक से पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम रिंकू पुत्र रामबाबू जाटव (22) वर्ष निवासी मुरैना बताया ।

यह भी पढ़ें: बारात में हो रहा था डांस , अचानक से हुआ कुछ ऐसा की मच गई चीख-पुकार

यह युवक वर्तमान में ग्वालियर में रहता है । पुलिस का कहना है कि युवक से किसी भी तरह का कोई हथियार बरामद नहीं हुआ है । लेकिन मामला युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष की सुरक्षा से जुड़े होने के नाते गंभीरता से इसकी जांच कर रही है । अब पुलिस प्रत्यक्षदर्शियों के बयान लेकर घटना की पुष्टि करने में जुट गई है ।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned