खुद को मंत्री का खास और दोस्त को SP बताकर किया रेप, अश्लील वीडियो भी बनाया

नौकरी की तलाश में दरिंदों के चंगुल में फंसी युवती...अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार किया रेप...

By: Shailendra Sharma

Published: 07 Sep 2021, 08:48 PM IST

ग्वालियर. ग्वालियर में रेप और ब्लैकमेलिंग का एक ऐसा मामला सामने आया है जो हैरान कर देने वाला है। यहां एक शख्स ने खुद को मंत्री का खास बताकर पहले तो नौकरी की तलाश कर रही युवती के साथ रेप किया और फिर अपने ही रिश्तेदार को एसपी बनाकर उससे भी युवती की आबरू तार-तार कराई। इतना ही नहीं आरोपियों ने युवती का अश्लील वीडियो और फोटोज भी लिए जिन्हें ब्लैकमेल करने की धमकी देकर आरोपी एक साल से भी ज्यादा वक्त से युवती के साथ कई बार रेप की वारदात को अंजाम दे चुके हैं।

 

नौकरी की तलाश में 'हैवानों' का बनी शिकार
पीड़ित युवती ग्वालियर के पाटनकर बाजार इलाके की रहने वाली है। जो पहले सिरोल रोड की एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती थी लेकिन पिछले साल मार्च 2020 में कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन से उसकी नौकरी चली गई। युवती के परिवार की आर्थित स्थिति अच्छी नहीं है और घर की पूरी जिम्मेदारी भी उसके ही ऊपर है। लिहाजा जब लॉकडाउन खुला तो उसने फिर से नौकरी की तलाश शुरु की। इसी दौरान उसकी मुलाकात डबरा के रहने वाले चेतन जैन से हुई। चेतन ने खुद को मंत्री का खास बताकर युवती को नौकरी दिलाने की बात कहकर अपने झांसे में फंसाया। जुलाई 2020 में वो युवती को नौकरी के इंटरव्यू का कहकर हरिशंकरपुरम के एक फ्लैट में ले गया। जहां चाय में नशीली दवा मिलाकर बेहोश कर उसके साथ रेप किया। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि जब उसे होश आया तो खुद को बिना कपड़ों के पाया और पास ही चेतन भी बिना कपड़ों के लेटा हुआ था। युवती ने विरोध किया तो चेतन ने बताया कि उसने उसके न्यूड फोटो और वीडियो बनाए हैं जो वायरल कर देगा। इसके बाद आरोपी चेतन ने कई बार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती को अपनी हवस का शिकार बनाया।

 

ये भी पढ़ें- चलती बाइक पर लव कपल ने की हदें पार, अब तलाश में जुटी पुलिस, देखें VIDEO

 

एसपी बताकर रिश्तेदार से भी कराया रेप
पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि आरोपी चेतन जैन उसे अक्सर अफसरों से मिलाने के लिए ले जाता था और उसके साथ गलत काम करता था। एक बार उसने जितेन्द्र जैन के नाम के शख्स से मिलवाया और बताया कि वो एसपी है और पुलिस में उसकी नौकरी लगवा देगा। नौकरी के बदले रिश्वत मांगी गई और रिश्वत में जितेन्द्र ने भी उसके साथ रेप किया। कुछ दिनों पहले उसे इस बात की जानकारी लगी कि जितेन्द्र एसपी नहीं है बल्कि चेतन का ही साथी है जिसके बाद युवती ने हिम्मत जुटाई और पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

देखें वीडियो- धीरे-धीरे प्यार को बढ़ाएं लेकिन हद से न गुजर जाएं !

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned