ट्रेन के आगे से एक्टिवा निकाल रहे थे पति-पत्नी,तभी हुआ ऐसा और एक्टिवा के हुए दो टुकड़े

monu sahu

Publish: Sep, 17 2017 07:20:02 (IST)

Gwalior, Madhya Pradesh, India
ट्रेन के आगे से एक्टिवा निकाल रहे थे पति-पत्नी,तभी हुआ ऐसा और एक्टिवा के हुए दो टुकड़े

ग्वालियर से सिथोंली के बीच नाका चंद्रवदनी के पास रेलवे क्रॉसिंग का मामला

ग्वालियर। भागम दौड़ वाली इस दुनिया में हर किसी को आने-जाने की जल्दी है। लोग इस जल्दी के चलते अपनी जान तक पर खेल जाते है। इन लोगों को ट्रेन के आगे आने से भी डर नहीं लगता है। ऐसी ही एक घटना रविवार दोपहर में ग्वालियर से सिथौली के बीच गेट नं. ४१८ नाका चंद्रवदनी के पास देखने को मिली।

यह खबर भी पढ़ें : पत्नी ने पहले पति के साथ खेली ये चाल फिर सास-ससुर को दी ऐसी सजा,आपको रूला देगी ये खबर

जिसमें छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस से एक एक्टिवा स्कूटी टकरा गई। दोपहर २.५० बजे झांसी से ग्वालियर की ओर आ रही छत्तीसगढ़ इस गेट से निकल रही थी। गेटमैन ने दोनों तरफ के गेट बंद कर दिए थे।

यह खबर भी पढ़ें : नर्सिंग स्टूडेंट को पहले प्यार में फंसाया फिर नौकरी दिलाने के बहाने रेप और दी ऐसी सजा जीवन भर रहेगी याद

जिससे ट्रेन निकल सके,लेकिन एक दंपती को ज्यादा ही जल्दी थी और वह गेट के नीचे से अपनी एक्टिवा को निकालकर पटरी क्रॉस करने लगे। इतने में ट्रेन आ गई और जब तक ड्राइवर ब्रेक लगाता तब तक तो ट्रेन का इंजन एक्टिवा से टकरा चुका था। घटना के बाद मौके से एक्टिवा मालिक अपनी स्कूटी छोड़कर क्रॉसिंग से भाग चुके थे।

यह खबर भी पढ़ें : प्रेमी संग भागी यह महिला फिर घर लौटकर बताई पूर्व पति की करतूत

इसके बाद गार्ड ने घटना की सूचना रेलवे और आरपीएफ को दी। ट्रैक से एक्टिवा को हटाया गया और इसके बाद ट्रेन को आगे बढ़ाया गया। इस बीच ट्रेन लगभग 10 मिनट तक खड़ी रही।

यह खबर भी पढ़ें : प्रेमी से दिल की यह बात कहकर नदी में कूदी प्रेमिका,कमजोर दिल वाले न देखें ये वीडियो

मौक पर पहुंचकर आरपीएफ ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए एक्टिवा को जब्त किया। वहीं एक्टिवा के दो टुकड़े हो गए है। हालांकि दंपती को कोई नुकसान नहीं हुआ है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned