शहर में राउंड पर निकले ADG राजाबाबू, ड्यूटी से गायब अधिकारी को किया निलंबित

adg rajababu inspection at gwalior city entrance cheking point : व्यवस्थाओं को चैक करने के लिए एडीजी राजाबाबू सिंह मंगलबार को राउंड पर निकले। इस दौरान उन्होंने ग्वालियर की सीमाओं पर जाकर देखा की मेडीकल टीम व पुलिस अपना काम सही से कर रही है या नहीं।

By: Gaurav Sen

Updated: 07 Apr 2020, 04:12 PM IST

ग्वालियर....

कोरोना का कहर लगातार जारी है। कोरोना से संक्रमित और कोरोना पॉजिटिव मरीज लगातार ग्वालियर-चंबल संभाग में मिल रहे हैं। जिसको रोकने के लिए ग्वालियर-चंबल की पुलिस को मुस्तैदी से लोगों की सुरक्षा में लगे रहने के लिए कहा गया है। व्यवस्थाओं को चैक करने के लिए एडीजी राजाबाबू सिंह मंगलबार को राउंड पर निकले। इस दौरान उन्होंने ग्वालियर की सीमाओं पर जाकर देखा की मेडीकल टीम व पुलिस अपना काम सही से कर रही है या नहीं। इस दौरान उन्होंने ड्यूटी से गायब मिले सैल टैक्स अफसर को ग्वालियर कलैक्टर द्वारा निलंबित करने के लिए कहा है।

मंगलबार की सुबह एडीजी राजाबाबू सिंह शहर की सीमाओं पर लगे चैकिंग पॉइन्ट के औचक निरीक्षण के लिए पहुंचे। महाराजपुरा रायरू नाके पर पुलिस व स्वास्थ विभाग की व्यवस्थाओं को चेक कर बेला की बावड़ी पहुंचें, इस दौरान एडीजीपी ने सभी नाकों पर पुलिस फोर्स और मेडिकल टीम की मौजूदगी को चेक किया यह भी पता किया कि किन रास्तों से हाईवे के सारे शहर में आया जा सकता हैं। उन रास्तों पर पहरेदारी का क्या इंतजाम है। इस दौरान उनको बेला की बावड़ी नाके पर सेल टैक्स अधिकारी ड्यूटी से गायब मिले। वहां पर सेल टैक्स अफसर पवन बौहरे अपनी ड्यूटी पर नहीं मिले। उनका मंगलबार को ड्यूटी का टाइम सुबह 7 से दोपहर 3 बजे तक का था। मौके पर अधिकारी को न पाकर एडीजी ने ग्वालियर कलेक्टर को इस विषय में जानकारी दी और संबंधित अधिकारी के निलंबन के लिए कार्रवाही के लिए कहा।

सिर्फ 15 मिनट के लिए आते हैं अधिकारी
मौके पर मौजूद पुलिस स्टाफ ने बताया कि सेल टैक्स अधिकारी पवन बौहरे रोज सिर्फ 10:15 मिनट के लिए नाके पर आते हैं उसके बाद वापस घर चले जाते हैं आज सुबह भी आए थे उनकी ड्यूटी सुबह 7:00 से दोपहर 3:00 बजे तक थी लेकिन सिर्फ 15 मिनट रुक कर बौहरे घर चले गए हैं लापरवाही सामने आने पर एडीजी राजा बाबू सिंह ने कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह को फोन कर मामला बताया और उनसे कहा कि सेल टैक्स अधिकारी पर निलंबन की कार्रवाई की जानी चाहिए।

adg rajababu inspection at gwalior city entrance checking point
Corona virus
Gaurav Sen
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned