scriptग्वालियर की आद्या, मानव और शिराली को आउटस्टैंडिंग यंग पर्सन अवॉर्ड | Adya, Manav and Shirali of Gwalior Outstanding Young Person Award | Patrika News

ग्वालियर की आद्या, मानव और शिराली को आउटस्टैंडिंग यंग पर्सन अवॉर्ड

locationग्वालियरPublished: Jan 23, 2021 01:30:09 pm

Submitted by:

Mahesh Gupta

देश के सभी अध्यायों में अभी तक की सर्वाधिक संख्या ग्वालियर की

ग्वालियर की आद्या, मानव और शिराली को आउटस्टैंडिंग यंग पर्सन अवॉर्ड

ग्वालियर की आद्या, मानव और शिराली को आउटस्टैंडिंग यंग पर्सन अवॉर्ड

ग्वालियर.

पहली बार ग्वालियर से तीन युवाओं का सिलेक्शन

इस वर्ष जेसीआई इंडिया के नेशनल प्रेसीडेंट जेसीआई सीनेटर अनीश सी मैथ्यू द्वारा नेशनल अवॉर्ड सेरेमनी में पूरे देश में दिए जाने वाले 10 आउटस्टैंडिंग यंग पर्सन अवॉर्ड के लिए जेसीआई ग्वालियर जोन-6 के 3 प्रतिभागियों का चयन किया गया। इस अवॉर्ड के लिए प्रतिभागियों का चयन देशभर के सभी जेसीआई अध्यायों के द्वारा नामित लगभग 2000 प्रतिभागियों में से किया गया। इनमें एकेडमिक लीडरशिप में आद्या दीक्षित, कल्चरल एचीवमेंट में मानव महंत, मेडिकल इनोवेशन में डॉ. शिराली रुनवाल शामिल हैं। इसके लिए प्रतिभागियों को अपने ही शहर के जेसी अध्यायों द्वारा विभिन्न स्तर के मापदंडों से गुजरना पड़ता है। इन्ही मापदंडों के आधार पर जेसीआई ग्वालियर द्वारा गत वर्ष इन प्रतिभागियों को ग्वालियर रत्न अलंकरण से नवाजा गया था।

जेसीआई वल्र्ड कांग्रेस में भेजे नाम
यह पूरे भारत के सभी अध्यायों में अभी तक की सर्वाधिक संख्या हैं। इन प्रतिभागियों के नाम जेसीआई ग्वालियर द्वारा इस वर्ष होने वाली अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आयोजित जेसीआई वल्र्ड कांग्रेस के लिए भी भेजा जा रहा है। इस अवसर पर जेसीआई ग्वालियर के अध्यक्ष अजीत गुप्ता, नव निर्वाचित अध्यक्ष रितेश अग्रवाल, सचिव दीपांश गुप्ता, आनंद शर्मा, पुलक अग्रवाल, वैभव सिंघल ने युवाओं को एप्रिशिएट किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो