scriptAfter 11 months, 9 including bank manager, kidnapping, robbery case | 11 महीने बाद बैंक मैनेजर समेत 9 पर किडनेपिंग, लूट का केस | Patrika News

11 महीने बाद बैंक मैनेजर समेत 9 पर किडनेपिंग, लूट का केस

लोन पर खरीदे ट्रक को छीना था
धमकियों से डर कर ट्रक मालिक के पिता ने किया सुसाइड

ग्वालियर

Updated: March 11, 2022 01:20:53 am

ग्वालियर। लोन पर खरीदे ट्रक को छीनने में इंडसइंड बैंक के स्टेट हैड और मैनेजर समेत 9 लोग कानूनी जद में आए हैं। 11महीने बाद इन्हें अपहरण और लूट का दोषी माना है। मुरेना पुलिस वारदात की जांच कर केस डायरी पुरानी छावनी पुलिस को थमाई है। गाडी मालिक का आरोप है बैंक और फाइनेंस कंपनी ने गुंडई की। लगातार उन्हें और परिवार को धमकाया। इससे डरकर उनके पिता ने सुसाइड कर लिया। आरोपी उनके पिता की मौत के भी जिम्मेदार हैं।
आलोक चतुर्वेदी निवासी नहर रोड ललितपुर ने बताया पिछले साल 9 अप्रैल की सुबह उनका एचआर 38 एक्स 4298 पुरानी छावनी बाइपास पर जबरिया छीना गया था। उसे चालक वीरसिहं लेकर जा रहा था। तब 6-7 लोग कार से आए। ट्रक को ओवरटेक कर रोका।
धमकियों से डर कर ट्रक मालिक के पिता ने किया सुसाइड
11 महीने बाद बैंक मैनेजर समेत 9 पर किडनेपिंग, लूट का केस
वीरसिंह को खींचकर नीचे उतारा। उसे जबरिया अपनी कार में पटक गोदाम में ले जाकर बंद कर दिया। ट्रक को भी यह लोग ले गए। वीरसिंह को ठिकाने पर ले जाकर इनमें शामिल प्रमोद राजावत ने बताया उसकी टीम पूनिया एसोसिएट के लिए काम करती है। उन्हें बैंक मैनेजर विवेक चौहान ने तुम्हारी गाडी का नंबर देकर कहा था। गाडी की किश्त नहीं चुकाई गई है। उसे छीनो। इसलिए तुम्हें उठाया है।
धमकी से डरकर पिता ने सुसाइड किया
आलोक के मुताबिक ट्रक छीनने वालों ने गाडी छोडऩे के एवज में सौदेबाजी भी की। पैसा नहीं दिया तो उन्हें और पिता कैलाश नारायण चतुर्वेदी को धमकियां दीं। इससे पिता सहम गए। डरकर उन्होंने सुसाइड किया। घटना पर ललितपुर पुलिस ने केस दर्ज भी किया है। आलोक ने पुलिस को बताया उन्होंने ट्रक फाइनेंस कराया था ,लेकिन उसकी किश्त समय पर जमा कराई। गाडी छीनने वाले गिरोह बनाकर इसी तरह लूटपाट करते हैं। इसलिए उनकी गाडी को भी टारगेट किया।
इन पर अपहरण और लूट का केस
आलोक की शिकायत पर मुरेना सिविल लाइंस पुलिस ने जांच की, उसमें इंडसइंड बैंक लखनऊ के स्टेट हैड राजेश कुमार, बैँक मैनेजर विवेक चौहान सहित पूनिया एसोसिएट के संचालक सुरेन्द्र कुमार और प्रमोद राजावत सहित 5 लोगों को लूट और अपहरण का दोषी माना। जांच कर केस डायरी गुरूवार को पुरानी छावनी पुलिस को थमाई।
केस दर्ज, आरोपियों की तलाश
मुरेना पुलिस की जांच के आधार पर आरोपियों पर केस दर्ज किया है, अब उन्हें तलाशा जा रहा है। घटना 11 महीने पुरानी रही है। उसकी जांच अब पूरी हुई है।
सुधीर सिंह कुशवाह पुरानी छावनी टीआई

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: 14 ओवर के बाद आरसीबी 3 विकेट के नुकसान पर 111 रनपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.