scriptAfter filling the full tank petrol in the bike, the rider ran away | बाइक में पेट््रोल भरवाकर बिना पैसा दिए भागा पुलिसवाला | Patrika News

बाइक में पेट््रोल भरवाकर बिना पैसा दिए भागा पुलिसवाला

बाइक की नंबर प्लेट पर लिखा था पुलिस

ग्वालियर

Published: January 16, 2022 06:08:33 pm

ग्वालियर। बाइक में फुल टैंक पेट््रोल भरवाकर सवार मोटरसाइकल सवार भाग गया। उसकी बाइक पर पुलिस लिखा था जो ट््रैक सूट पहने था वह पुलिस को मिलता है। इसलिए पंप वाले मान रहे हैं ठगी पुलिस वाले ने की है। मामला शनिवार रात को ग्वालियर में सामने आया है। पंप पर लगे सीसीटीवी से बदमाश की पहचान की कोशिश की जा रही है। पुलिस का कहना है उसके सामने कोई शिकायत नहीं आई है।
पंप पर ठगी कर भागे बाइक सवार की हरकत के वीडियो में दिखा है। बाइक सवार रात के समय पंप पर आता है। उस वक्त पंप पर कुछ और वाहन चालक पेट््रोल लेने के लिए कतार में थे। बाइक सवार शांत खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार करता है।
Who was the thug bike rider, it is not known
बाइक में पेट््रोल भरवाकर बिना पैसा दिए भागा पुलिसवाला
जब उसका नंबर आता है तो पंप कर्मचारी से बाइक की टंकी फुल करने के लिए कहता है। पूरी टंकी पेट््रोल से छक भरने के बाद पंप कर्मचारी लेजम को हैंडल पर टांग कर उससे पैसा मांगने के लिए मुडता है तो जालसाज बाइक स्टार्ट कर भाग जाता है। उसकी हरकत से पंप पर खलबली मच गई। पंप स्टाफ यह समझ नहीं पाया था कि बाइक सवार धोखा देगा इसलिए उसे सामान्य ग्राहक मान कर उसकी कहे मुताबिक बाइक की टंकी को पेट््रोल से फुल किया था।
बाइक पर पुलिस, ट््रैक सूट से माना पुलिसवाला
ठग बाइक सवार कौन था , पता नहीं चला है। उसे पहचानने के लिए पंप पर लगे सीसीटीवी के फुटेज चैक किए तो उनमें उसकी बाइक की नंबर प्लेट पर पुलिस लिखा दिखा। उसने खाकी रंग का मंकी कैप लगाया था इसके अलावा जो ट््रैक सूट पहने था वह पुलिसकर्मी पहनते हैं। इसलिए पंप स्टाफ मान रहा है पेट््रोल भरवाकर उन्हें चकमा देकर भागने वाला पुलिसवाला है। उसने करीब 900 रू पेट््रोल भरवाया था।
शिकायत नहीं कराई
पंप पड़ाव इलाके का बताया गया है। उधर पडाव पुलिस का कहना है वीडियो तो सामने आया है ,लेकिन कोई इसकी शिकायत करने नहीं आया है। वीडियो के आधार पर बाइक सवार को पहचानने की कोशिश की जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

द्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ आज शुरू होगा BJP का मिशन गुजरात, मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी पहुंच रहेRajasthan: एंटी करप्शन ब्यूरो की सक्रियता से टेंशन में Gehlot Govt, अब केंद्र की तरह जांच से पहले लेनी होगी अनुमतिVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्मओडिशा में "भ्रूण लिंग" जांच गिरोह का भंडाफोड़, 13 गिरफ्तारमां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चदिल्ली में डबल मर्डर से सनसनी! एक की चाकू से गोदकर हत्या, दूसरे को गोली मारीEncounter In Ghaziabad: बदमाशों पर कहर बनकर टूटी पुलिस, एक रात में दो इनामी अभियुक्तों को किया ढेर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.