एक साल पहले गिट्टी बिछाई अब बोले बजट नहीं

एक साल पहले गिट्टी बिछाई अब बोले बजट नहीं

Vikash Tripathi | Publish: Jan, 14 2019 07:18:34 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

ग्वालियर.
शहर में सड़कों की स्थिति खराब है। मुख्य मार्गों में भी जहां तहां गड्ढ़े हो गए हैं और दचकों से लोग परेशान हैं। कॉलोनियो की सड़कों की हालत तो और भी अधिक खराब है। सालों से सड़क ही नहीं बनाई गईं, जिससे यहां से रोजाना निकलने वाले लोग दिक्कत का सामना करते हैं। जिम्मेदार अधिकारी इस ओर ध्यान ही नहीं देते हैं। कुछ यही हाल है शताब्दीपुरम का। यहां जीडीए ने सड़क बनाने का काम एक साल पहले शुरू किया था लेकिन अभी तक सड़क नहीं बनाई गई। लोगों ने जब इसको लेकर अधिकारियों से शिकायत की तो उन्होंने बजट नहीं होने की बात कहकर पल्ला झाड़ लिया।

जीडीए द्वारा शताब्दीपुरम में करीब दो साल पहले सड़क स्वीकृत हुई। लेकिन इसके बाद भी सड़क का निर्माण शुरू नहीं किया गया। कई बार लोगों ने क्षेत्र के पार्षद से लेकर अधिकारियों से कहा लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसको लेकर कॉलोनी के एपीस जादौन ने जीडीए अधिकारियों से लिखित में शिकायत की। जिसके जवाब में जीडीए ने जल्द ही सड़क निर्माण की बात कही। लेकिन इसके बावजूद बात आई गई हो गई। अधिकारी से लगातार कहने के बाजवूद ७ महीने बाद जीडीए ने डब्ल्यूवीएम डलवाकर काम शुरू कर दिया। कॉलोनी के लोगों को आस जगी कि अब सड़क निर्माण पूरा हो जाएगा। लेकिन सड़क निर्माण कार्य बीच में ही छोड़ दिया गया। सिर्फ गिट्टी ही बिछाई गई। इसको लेकर जब कॉलोनी के लोगों ने जीडीए अधिकारियों से बात की तो उन्होंने कहा कि बारिश के बाद डामर या आरसीसी सड़क का निर्माण करा दिया जाएगा। लेकिन बारिश के बाद तीन महीने बीत गए फिर भी सड़क का निर्माण कार्य शुरू नहीं कराया गया। इसको लेकर जब एपीसी जादौन ने जीडीए अधिकारियों से बात की तो उन्होंने यह कहते हुए सड़क निर्माण से मना कर दिया कि बजट नहीं है। एपीएस जादौन के अनुसार यदि सड़क स्वीकृत हुई थी तो बजट भी आया होगा और वह कहां गया। उन्होंने इस पूरे मामले की शिकायत मुख्यमंत्री हेल्पलाइन में भी की है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned