scriptनकली हैण्डवॉश, परफ्यूम और दर्द का जेल मार्केट में खपाने आया एजेंट पकड़ा | Agent caught trying to sell fake handwash, perfume and pain in jail ma | Patrika News

नकली हैण्डवॉश, परफ्यूम और दर्द का जेल मार्केट में खपाने आया एजेंट पकड़ा

locationग्वालियरPublished: Nov 13, 2019 12:33:36 am

Submitted by:

Harpal chauhan

कॉपी राइट एक्ट के तहत मामला दर्ज किया

नकली हैण्डवॉश, परफ्यूम और दर्द का जेल मार्केट में खपाने आया एजेंट पकड़ा

नकली हैण्डवॉश, परफ्यूम और दर्द का जेल मार्केट में खपाने आया एजेंट पकड़ा,नकली हैण्डवॉश, परफ्यूम और दर्द का जेल मार्केट में खपाने आया एजेंट पकड़ा,नकली हैण्डवॉश, परफ्यूम और दर्द का जेल मार्केट में खपाने आया एजेंट पकड़ा

ग्वालियर। कंपनी का असली प्रोडक्ट के नाम पर मार्केट में नकली माल खपाने आए एक एजेंट को कोतवाली पुलिस ने दबोच लिया। उसके पास से हैण्डवॉश, परफ्यूम, दर्द का जेल अन्य कई प्रोडक्ट मिले हैं। पूछताछ करने पर वह चुप्पी साधे है। उससे मार्केट में कौन-कौन दुकानदार माल खरीद रहा था, पुलिस पता कर रही है। फिलहाल एजेंट के खिलाफ कॉपी राइट एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।
पुलिस के मुताबिक ब्रांड प्रोटेक्शन कपंनी के जांच अधिकारी गौरव श्रीवास्तव ने बताया कि कंपनी के नाम से मार्केट में नकली माल खपाया जा रहा है। जो एजेंट यह माल सप्लाई करता है। उसकी पहचान कर ली है। खबर मिलने के बाद पुलिस की टीम ने जांच अधिकारी के साथ मिलकर महाराज बाड़ा स्थित नेहरू मार्केट से गेंडे वाली सडक़ निवासी गौरव श्रीवास्तव को दबोच लिया। उसके पास से काफी संख्या में नकली माल मिला। पुलिस उसे थाने ले आई। पूछताछ की शहर में किन-किन दुकानों पर नकली माल की सप्लाई है, इस पर वह चुप्पी साधे रहा। फिलहाल पुलिस पता करने में जुटी है।
जांच अधिकारी ने किया ट्रेस फिर पुलिस से पकड़वाया
ब्रांड प्रोडेक्शन कंपनी के जांच अधिकारी गौरव श्रीवास्तव को कंपनी से मालूम चला कि एजेंसी से माल कम जा रहा है, लेकिन बाजार में पूरी सप्लाई हो रही है। जांच का जिम्मा उन्हें मिला तो उन्होंने मार्केट में जाकर खोजबीन शुरू की। ग्राहक बनकर मार्केट में घूमकर देवानंद को ट्रेस किया। कंफर्म होने पर पुलिस को खबर देकर उसे पकड़वाया।
इन कंपनी का नकली माल बेच रहा था
डेटोल हैण्डवॉश के ३३२५ नग, लेवल शीट के १२६ नग, आइटीसी परफ्यूम के २९७५ नग इसके अलावा वॉलनी जेल के ३०५० नग बरामद हुए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो