scriptचोरी करने के लिए चोरों का ये नया स्टाइल न सुना होगा न देखा होगा, जिसने सुना वो रंग रह गया | amazing and unique style of thief | Patrika News

चोरी करने के लिए चोरों का ये नया स्टाइल न सुना होगा न देखा होगा, जिसने सुना वो रंग रह गया

locationग्वालियरPublished: Dec 16, 2017 10:53:16 am

Submitted by:

shyamendra parihar

मध्यप्रदेश के एक शहर में में चोरों ने चोरी करने का ऐसा यूनिक स्टाइल अनपाया है कि उनकी ये हरकत देखकर पुलिस भी दंग रह गई।

amazing madhya pradesh, amazing mp, amazing and unique way of theft, theft in wedding ceremony, thief enter in shadi, shadi me chori, thief style, amazing style of thief, thieft sweep over assest, crime news, chori, gwalior news, gwalior news in hindi, mp news

ग्वालियर। देश में अजब गजब प्रदेश शनि की मध्यप्रदेश के एक शहर में में चोरों ने चोरी करने का ऐसा यूनिक स्टाइल अनपाया है कि उनकी ये हरकत देखकर पुलिस भी दंग रह गई। आप भी इस किस्से के बारे में सुनेंगे तो यकीनन चौंक जाएंगे, क्योंकि चोरों की तरकीब ऐसी थी, जिसे पहले ज्यादा सुना नहीं गया।

 

MP की इस जेल के अंदर ऐसे पहुंचता था नशे का सामान, तरीका ऐसा कि सुनने वाले सन्न रह जाएंगे

मेहमान बनकर शादी से बैग चुराकर भागा चोर कैमरे में कैद हो गया। वह कोट पहनकर मैरिज गार्डन में घुसा फिर क्रॉकरी वालों से मांगकर बीड़ी सुलगई। क्रॉकरी कर्मचारियों को लगा रिश्तेदार है। इसलिए ध्यान नहीं दिया। घर वालों से नजरें बचाकर चोर ने कमरे में घुसकर बैग चुराया। बैग में मोबाइल और २० हजार रुपए थे।

चोरी का पता चलने पर इंदरगंज थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। कैमरे के फुटेज भी निकालकर ले गई लेकिन पीडि़त पक्ष रिपोर्ट कराने नहीं पहुंचा। पुलिस के मुताबिक महावीर धर्मशाला में समाधिया कॉलोनी निवासी महेशचन्द्र अग्रवाल के बेटे शुभम की शादी थी। रात में महिला संगीत होने के बाद घर वाले और रिश्तेदार कमरे में जाकर सो गए। करीब 1.30 बजे चोर धर्मशला में आया और क्रॉकरी वालों के पास आकर खड़ा हो गया। कुछ देर उनसे बातचीत की फिर बीड़ी मांगकर पी। इसके बाद धर्मशाला के एक कमरे में घुसा और बैग चुराकर भाग गया।

इन चोरियों का भी सुराग नहीं
शादी में चोरी का यह पहला मामला नहीं है। पिछले महीने शालीमार गार्डन में पीडब्ल्यूडी इंजीनियर अनिल के बेटे की शादी से भी चोर बैग चुराकर ले गए थे। इसके अलावा मृगनयनी गार्डन में कांगेस नेता प्रभूदयाल के बेटे की शादी में भी बैग चोरी हुआ था। इन चोरियों का अभी तक पुलिस पता नहीं लगा सकी है।

 

फ्लैट का ताला तोड़कर गहने, नकदी चुराकर भागे चोर
भागीरथ अपार्टमेंट (गोला का मंदिर)में सूने फ्लैट का ताला तोड़कर चोर गहने और नकदी चुराकर भाग गए। पड़ासियों ने ताला टूटा देखा तो फ्लैट के मालिक को खबर दी। चोर कितना सामान समेटकर भागे उनके आने के बाद पता चलेगा। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात चोरों पर मामला दर्ज किया है। संजय शर्मा ने बताया उनके भाई के फ्लैट में १४ से १५ दिसंबर के बीच चोरी हुई है। भाई किसी काम से शहर गए हुए है। चोर मौका पाकर उनके फ्लैट में घुस गए। तसल्ली से पूरे घर की तलाशी ली। अलमारी से सामान समेटकर भाग गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो