script

अमित शाह बोले पाकिस्तान से यदि गोली आएगी तो यहां से गोला जाएगा

locationग्वालियरPublished: Apr 30, 2019 06:58:24 pm

Submitted by:

monu sahu

शाह ने पाकिस्तान पर किया अटैक, बोले पाकिस्तान से यदि गोली आएगी तो यहां से गोला जाएगा

amit shah big statement on pak for lok sabha election 2019

शाह ने पाकिस्तान पर किया अटैक,बोले पाकिस्तान से यदि गोली आएगी तो यहां से गोला जाएगा

ग्वालियर। कांग्रेस की सरकार आते ही विकास रुक जाता है और भ्रष्टाचार शुरू हो जाता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को सुरक्षित करने का काम किया है। उक्त बात भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने चंबल सभाग में भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र सिंह तोमर के समर्थन में आयोजित सभा में व्यक्त किए। शहर के एसएएफ मैदान पर सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि मोदी जी ने पुलवामा के आतंकी हमले का बदला पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक करके लिया। इस तरह से अमेरिका,इजरायल के बाद भारत विश्व में तीसरा ऐसा देश बन गया जो आतंकी घटनाओं का बदला लेते हैं।
उन्होंने कहा कि यदि पाकिस्तान से एक गोली आएगी तो भारत से गोला भेजा जाएगा। शाह ने कहा कि कश्मीर में पीडीपी और नेशनल कांफ्रेस मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। उमर अब्दुला कहते हैं कि कश्मीर का अलग प्रधानमंत्री होना चाहिए। आप बताएं क्या एक देश के दो प्रधानमंत्री हो सकते हैं। उन्होंने कहा इस बार मोदी सरकार के आते ही कश्मीर से धारा &70 उखाड़ फेकेंगे। उन्होंने नरेंद्र मोदी को पुन प्रधानमंत्री बनाने के लिए नरेंद्र सिंह तोमर को विजयी दिलाने की अपील की।
और ये भी बोले अमित शाह

1. शाह ने शिवराज सरकार को सराहा : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मुरैना में आयोजित सभा में शिवराज सरकार की जमकर सराहना की। उन्होंने कहा कि 15सालतक मप्र में शिवराज सरकार रही और और इस दौरान सरकार ने गरीब के घर में जन्म से लेकर अंतिम संस्कार तक सारी व्यवस्थाओं में सरकार चटटन की तरह खड़ी रही। बच्ची को पढ़ाना, शादी करना, स्कूल भेजना, स्कॉलरशिव देना सारी चीजें भाजपा सरकार ने दी।
2. अमित शाह ने अपने भाषणों में मोदी का 25 बार नाम लिया ओर उनको बताया 56 इंच का मर्द।
3. शाह ने पाकिस्तान पर किया अटैक ओर बोले पाकिस्तान से यदि गोली आएगी तो यहां से गोला जाएगा।
4. कमलनाथ ने अपने कार्यकाल में युवाओं के रोजगार के लिए कोई इंडस्ट्री ज नहीं लाए। उन्होंने एक नया उद्योग शुरू किया तबादला उद्योग।
5. अमित शाह मुरैना में 29 मिनिट बोले । शाह बोले विकास के नाम पर नहीं देश की सुरक्षा के नाम पर वोट दें। शाह ने सोनिया, राहुल बाबा, मोनी बाबा पर बोला हमला। राहुल बाबा ने आज सुप्रीम कोर्ट में मोदी को चोर कहे जाने वाले बयान पर माफी मांगी। हम कश्मीर के टुकड़े नही होने देंगे न हम दूसरा प्रधानमंत्री कश्मीर मे चाहते हैं। कांग्रेस और गठबंधन दल ऐसा चाहते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो