script

जब तक भाजपा है तब तक कश्मीर को भारत से कोई अलग नहीं कर सकता : अमित शाह

locationग्वालियरPublished: Apr 30, 2019 07:38:21 pm

Submitted by:

monu sahu

जब तक भाजपा है तब तक कश्मीर को भारत से कोई अलग नहीं कर सकता : अमित शाह

amit shah statement

जब तक भाजपा है तब तक कश्मीर को भारत से कोई अलग नहीं कर सकता : अमित शाह

ग्वालियर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि मध्यप्रदेश में भले ही कोई कारखाना चालू न हुआ हो लेकिन कांग्रेस सरकार ने यहां पर एक बहुत बड़ी इंडस्ट्री चालू की है और वह तबादला इंडस्ट्री है। भाजपा की सरकार में लॉ एंड आर्डर का अर्थ होता था कानून और व्यवस्था लेकिन कांग्रेस के शासन में लॉ एंड आर्डर का अर्थ होता है। लो और आर्डर करो। मतलब पैसा ले लो और आर्डर करो। वह मंगलवार को चंबल संभाग के मुरैना जिले के एसएएफ मैदान में मुरैना-श्योपुर संसदीय क्षेत्र से लोकसभा प्रत्याशी नरेन्द्र सिंह तोमर के समर्थन में आयोजित आमसभा को संबोधित कर रहे थे।
यह भी पढ़ें

अमित शाह बोले पाकिस्तान से यदि गोली आएगी तो यहां से गोला जाएगा



सभा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह ने कांग्रेस सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि देश में जरा सी गर्मी बढऩे पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल बाबा छुट्टी पर चले जाते हैं। वह कहां जाते हैं यह तो न पार्टी जानती है न कार्यकर्ता। यहां तक कि उनकी मां को भी नहीं पता होता है कि बिटुआ कहां गया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन में सिर्फ घोटला होता है। उनकी सरकार आते ही घोटले-घपलेबाजी शुरू हो जाती है और विकास रूक जाता है। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी पर एक पैसे का कोई आरोप नहीं लगा। लेकिन राहुल बाबा ने मोदी पर एक आरोप लगाया कि चौकीदार चोर है। जब सुप्रीम कोर्ट ने नोटिस दिया जो राहुल बाबा हाथ जोडकऱ माफी मांगनी पड़ी। नरेन्द्र मोदी मुरैना की धरती की तरह 56 इंच की छाती वाला मर्द आदमी है।
यह भी पढ़ें

अमित शाह के भाषण की ये है पांच बड़ी बातें,जानिए

सर्जीकल स्ट्राइक पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि अपने जवानों के खून का बदला लेने वालों में सिर्फ दो ही देश थे एक अमेरिका और दूसरा इजरायल लेकिन अब उनमें भारत भी शामिल हो गया है। सर्जीकल स्ट्राइक पर देश गौरव महसूस कर रहा था और खुशी मना रहा था तो वहीं पाकिस्तान में मातम था तो दूसरा कांग्रेस कार्यालय में। उन्होंने कहा कि यदि आप को भरोसा नहीं है तो आप उस समय की फोटो कटिंग देखना आपको पता चल जाएगा। उनको तो सेना पर भी भरोसा नहीं है।
यह भी पढ़ें

थोड़ी देर में मुरैना पहुंचेगे अमित शाह,नरेन्द्र सिंह तोमर के समर्थन में सभा को करेंगे संबोधित



राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मुरैना की जनता से प्रश्र करते हुए पूछा कि जो चालीस जवानों को मारे दे उसके साथ क्या करना चाहिए। साथ ही पूछा कि क्या एक देश में दो प्रधानमंत्री होना चाहिए। जब तक भाजपा है तब तक कश्मीर को भारत से कोई अलग नहीं कर सकता। कभी देश की सुरक्षा गठबंधन नहीं कर सकती।
यह भी पढ़ें

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की सभा आज,चप्पे-चप्पे पर तैनात पुलिस के जवान



amit shah statement
और यह भी बोले अमित शाह

1. शाह ने शिवराज सरकार को सराहा : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मुरैना में आयोजित सभा में शिवराज सरकार की जमकर सराहना की। उन्होंने कहा कि 15सालतक मप्र में शिवराज सरकार रही और और इस दौरान सरकार ने गरीब के घर में जन्म से लेकर अंतिम संस्कार तक सारी व्यवस्थाओं में सरकार चटटन की तरह खड़ी रही। बच्ची को पढ़ाना, शादी करना, स्कूल भेजना, स्कॉलरशिव देना सारी चीजें भाजपा सरकार ने दी।

2. अमित शाह ने अपने भाषणों में मोदी का 25 बार नाम लिया ओर उनको बताया 56 इंच का मर्द।


3. शाह ने पाकिस्तान पर किया अटैक ओर बोले पाकिस्तान से यदि गोली आएगी तो यहां से गोला जाएगा।

4. कमलनाथ ने अपने कार्यकाल में युवाओं के रोजगार के लिए कोई इंडस्ट्री ज नहीं लाए। उन्होंने एक नया उद्योग शुरू किया तबादला उद्योग।


5. अमित शाह मुरैना में 29 मिनिट बोले । शाह बोले विकास के नाम पर नहीं देश की सुरक्षा के नाम पर वोट दें। शाह ने सोनिया, राहुल बाबा, मोनी बाबा पर बोला हमला। राहुल बाबा ने आज सुप्रीम कोर्ट में मोदी को चोर कहे जाने वाले बयान पर माफी मांगी। हम कश्मीर के टुकड़े नही होने देंगे न हम दूसरा प्रधानमंत्री कश्मीर मे चाहते हैं। कांग्रेस और गठबंधन दल ऐसा चाहते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो