scriptगीत और नृत्य की प्रस्तुतियों से गूंजा एम्फीथिएटर | Amphitheater resonates with song and dance performances | Patrika News

गीत और नृत्य की प्रस्तुतियों से गूंजा एम्फीथिएटर

locationग्वालियरPublished: May 16, 2022 10:21:16 pm

Submitted by:

Mahesh Gupta

आइटीएम ग्वालियर का एनुअल फंक्शन

गीत और नृत्य की प्रस्तुतियों से गूंजा एम्फीथिएटर

गीत और नृत्य की प्रस्तुतियों से गूंजा एम्फीथिएटर

ग्वालियर.
कोई गिटार पर धुन पर सुमधुर नग्में पेश कर रहा था तो कोई बॉलीवुड सॉन्ग पर अपने कदम थिरका रहा था। शास्त्रीय नृत्य और गीत प्रस्तुतियों ने भी एम्फीथिएटर को गूंजायमान कर दिया। वहीं गर्ल चाइल्ड एम्पावरमेंट पर स्किट से सभी को संदेश दिया गया। मौका था आइटीएम ग्वालियर में एनुअल फंक्शन का। कार्यक्रम की शुरुआत में रीतिाका एंड ग्रुप ने मनवा लागे, नगाड़ा के मैशअप पर आकर्षक प्रस्तुति दी। इसके बाद प्रियेश ने एकल गायन से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। खुशी और अमन का ग्रुप डांस मेरे सपनों की रानी, सेनेरिटा पर और हेमांग ग्रुप का गायन हुआ। साक्षी जैन ने मोहे रंग दो लाल पर शानदार एकल नृत्य प्रस्तुति दी। यह सिलसिला देर शाम तक चलता रहा, जिसको छात्र-छात्रओं ने खूब एंजॉय किया।
खुशी और अमन का मिक्स बॉलीवुड और साक्षी के नृत्य को सभी ने काफी पसंद किया। इनकी प्रस्तुति ऐसी थी कि नाद एम्फीथिएटर में वंस मोर-वंस मोर गूंज रहा था। इन प्रस्तुतियों के बाद साल भर एकेडमिक में बेहतर प्रदर्शन करने वाले स्टूडेंट्स को एकेडमिक प्राइज भी दिए गए, जिसमें खासकर सेशन के सभी ब्रांच के हर ईयर के टॉपर्स को डायरेक्टर डॉ मीनाक्षी मजूमदार ने पुरस्कार व प्रमाण-पत्र दिए। कार्यक्रम के आखिर में डीन स्टूडेंट वेलफेयर डॉ मनोज मिश्रा ने सभी का आभार व्यक्त किया। इसके बाद स्टूडेंट्स के लिए डीजे का आयोजन किया गया। जिसका सभी स्टूडेंट्स ने आनंद लिया।
घर मोरे परदेसिया, बन ठन चली… पर झूम उठे सभी
सुमित और दिव्यार्थ की जोड़ी ने गिटार की धुन पर एक से बढकऱ मधुर गीतों से समां बांध दिया। इस प्रस्तुति के साथ ही रंगारंग कार्यक्रमों का सिलसिला अपने चरम पर पहुंच चुका था। इस दौरान वैभवी एंड ग्रुप ने अपने ग्रुप डांस से, विशाल भगत ने लेजी डांस परफॉर्मेंस, सुभाषिनी ने घर मोरे परदेसिया, शिवानी ने बन-ठन चली, अप्सरा आली और सौम्या खरे ने बरसो रे, ताल से ताल मिला पर अपने एकल नृत्य ने उत्साह भर दिया। दर्शक दीर्घा में बैठे स्टूडेंट्स भी अपने साथियों के साथ झूमने लगे।
तानसेन समारोह में प्रस्तुति दे चुके हेमांग ने बांधा समां
वैष्णवी एंड ग्रुप ने गर्ल चाइल्ड एम्पावरमेंट पर स्किट भी प्रस्तुत किया, जिसे सभी ने सराहा। तानसेन समारोह में प्रस्तुति दे चुके स्टूडेंट हेमांग ने शास्त्रीय गायन प्रस्तुत किया। इस प्रस्तुति के बाद नॉन एकेडमिक पुरस्कारों का वितरण किया गया। इसमें कोविड-19 त्रासदी के दौरान अलग-अलग गांवों मे जाकर स्वास्थ्य जागरुकता एवं कोविड टीकाकरण करने वाली पूरी टीम को विशेष रूप से सम्मानित किया। इस दौरान मौजूद सभी ने खड़े होकर ताली बजाकर सम्मान किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो