scriptआशीष चतुर्वेदी के गार्ड के साथ अभद्रता करने वाले को जेल भेजा | Ashish Chaturvedi sent prisoner to jail with guards | Patrika News

आशीष चतुर्वेदी के गार्ड के साथ अभद्रता करने वाले को जेल भेजा

locationग्वालियरPublished: Jun 17, 2019 07:03:24 pm

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले को जेल भेजा

court

court

ग्वालियर। न्यायालय ने व्हिसिल ब्लोअर आशीष चतुर्वेदी की सुरक्षा में लगे आरक्षक के साथ अभद्रता करने के मामले में आरोपी को जेल भेज दिया। उधर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के मामले में भी आरोपी अजय जाटव को न्यायालय ने 29 जून तक के लिए जेल भेज दिया।
मामले की जानकारी देते हुए एडीपीओ यादव ने बताया कि फरियादी महेन्द्र कुमार ने झांसी रोड थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह 5 वीं बटालियन मुरैना में तैनात है। उसकी ड्यूटी आशीष चतुर्वेदी के निवास पर सुरक्षा गार्ड में लगी हुई है। जब वह आशीष के घर के बाहर बैठा था तभी पडोस में रहने वाला तनु शर्मा मोटर साइकिल लेकर वहां से निकला, उसने जानबूझकर आरक्षक विजय प्रताप की कुर्सी में टक्कर मारी जिस पर उसे टोका तो वह गालीगलौच करने लगा। जब आशीष चतुर्वेदी बाहर आया तो उसके साथ भी गाली गलौच करने लगा। कुछ देर बाद तनु अपनी भाई और एक लडक़े के साथ आया उन्हें रोका तो उसने आशीष के पिता के साथ झूमाझटकी की। इस पर आरोपीगण के खिलाफ धारा 353, 452,323, 294 सहपठित् 34 के अपराध में मामला दर्ज किया गया। न्यायालय ने आरोपी तनु शर्मा को 28 जून तक के लिए जेल भेज दिया है।

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले को जेल भेजा


प्रकरण की जानकारी देते हुए एडीपीओ कल्पना यादव ने बताया कि पीडि़ता ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह बाड़े पर एक हौजरी की दुकान पर काम करती है तथा उसकी अजय नाम के लडक़े से दोस्ती हो गई। 2 जून 19 को आरोपी उसकी दीदी के घर आया और उसने कहा कि वह उसके साथ शादी करेगा। शादी का झांसा देकर उसने उसके साथ बलात्कार किया। बाद में उसने शादी से इंकार कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो