scriptनमस्ते ट्रंप : प्रदेश के आशीष मिलेंगे यूएस प्रेसीडेंट डोनाल्ड ट्रंप से, बिजनेस मीट में लेंगे भाग | Ashish will meet US President Donald Trump visit in india | Patrika News

नमस्ते ट्रंप : प्रदेश के आशीष मिलेंगे यूएस प्रेसीडेंट डोनाल्ड ट्रंप से, बिजनेस मीट में लेंगे भाग

locationग्वालियरPublished: Feb 23, 2020 12:12:47 pm

Submitted by:

monu sahu

यूएस बिजनेस स्टोरी प्रोग्राम में हिस्सा लेंगे देश भर के 100 उद्यमी

Ashish will meet US President Donald Trump visit in india

नमस्ते ट्रंप : प्रदेश के आशीष मिलेंगे यूएस प्रेसीडेंट डोनाल्ड ट्रंप से, बिजनेस मीट में लेंगे भाग

ग्वालियर। अमरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का भारत दौरे के संदर्भ में दिल्ली में 25 फरवरी को बिजनेस मीट आयोजित होने जा रही है। इस मीट में शहर के युवा उद्यमी आशीष वैश्य भी इसमें शामिल होंगे। इस बैठक में देशभर के करीब 100 से अधिक व्यापारी और उद्यमी सम्मिलित होंगे। चीन में कोरोना वायरस के चलते इन दिनों अमेरिका और चीन के बीच होने वाले व्यापार में कमी आई है। माना जा रहा है कि इसका फायदा भारत को मिल सकता है और डोनाल्ड ट्रंप के साथ होने जा रही इस बैठक में बिजनेस अपोरचुनिटी, इनोवेशन और एंटरप्रेन्योरशिप पर चर्चा होगी।
सर्दी कोहरे के बीच चंबल में बना ठिठुरन भरा मौसम, मौसम वैज्ञानिक बोले यह बात

Ashish will meet US President <a  href=
Donald Trump visit in india” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2020/02/23/ashish_1_5812876-m.jpg”> ऐसा होगा कार्यक्रम
45 यूएस इंडिया, सीआइआइ, अनंत सेंटर और इंडिया स्पोरा के सहयोग से होने जा रही इस मीटिंग का विषय द इंडिया-यूएस बिजनेस स्टोरी, अपोर्चुनिटी, इनोवेशन और एंटरप्रेन्योरशिप रखा गया है। 25 फरवरी को दोपहर 3.30 से 6.45 बजे तक ये कार्यक्रम दिल्ली के ताज महल होटल में होगा।दीवान-ए-आम हॉल में होगा। कार्यक्रम में भारत और अमेरिका के बीच व्यापार और उद्यम के विकास की तलाश की जाएगी।
गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं
जोनल चेयरमैन, सीआइआइ आशीष वैश्य ने पत्रिका को बताया कि विश्व के सबसे शक्तिशाली व्यक्ति और अमरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत आगमन के समय बैठक में मौजूद रहने का जो आमंत्रण मुझे मिला है। ये मेरे लिए व्यक्तिगत तौर पर नहीं बल्कि समस्त ग्वालियर अंचल के व्यापारिक और औद्योगिक जगत का सम्मान है और मैं इसमें शामिल होकर स्वयं को गौरान्वित महसूस कर रहा हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो