scriptशोरूम संचालक से मांगे ३ दिन के फुटेज | Asked for 3 days of footage from showroom operator | Patrika News

शोरूम संचालक से मांगे ३ दिन के फुटेज

locationग्वालियरPublished: Oct 24, 2020 11:09:15 pm

Submitted by:

Puneet Shriwastav

रात में कहां घूमे चोर कैमरों से तलाश

thieves roamed in the night looking with cameras

Search for a way to come to the showroom if the thieves escape route is not found

ग्वालियर। इलेक्ट््रोनिक्स शोरूम के शटर को उचका कर 2० लाख के मोबाइल और फोन चोरी करने वाले सात चोरों का तिलिस्म बना हुआ है। उनकी तलाश में लगी पुलिस की टीम नहीं समझ पा रही हैं कि आखिर यहां से चोर कहां चले गए। इसलिए अब पडताल की थ्योरी को बदला गया है। चोरी के बाद सुबह ज्येन्द्रगंज से डीडी मॉल तक सडकों पर चोरों की चहलकदमी के फुटेज तो मिल गए हैं। उसके बाद चोरों का रूट पता नहीं चला है तो पुलिस ने यू टर्न लिया है। अब शहर भर की सडकों पर लगे सरकारी कैमरों के रात भर के फुटेज चैक किए जा रहे हैं।

क्राइम ब्रांच को टास्क
अब पुलिस मान रही है कि चोर वारदात के बाद एक रास्ते पर जाकर गायब हो गए हैं तो शोरूम तक आने का रास्ता टै््रक किया जाए। उससे पता चलेगा कि बदमाश किस रूट से आए थे। इसलिए घटना वाली पूरी रात के फुटेज निकाले गए हैं। क्राइम ब्रांच की टीम को शहर की सभी सडकों पर रात भर के फुटेज चैक करने का टास्क दिया गया है। पुलिस की टीम रात भर सडकों पर चलने वालों के चेहरे और गाडियों के नंबर नोट कर रही है।
शोरूम में आना जाना रहा
यह भी आशंका है कि चोरों शोरूम के बारे में जानकारी रखने वाला भी शामिल था। इसलिए मनीष सेल्स के संचालक से शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे के तीन दिन के फुटेज मांगे गए है। इससे पता चलेगा कि चोर ग्राहक बनकर तो शोरूम में आकर जायजा लेकर तो नहीं गए हैं। क्योंकि दिन में तो शोरूम में लगे सीसीटीवी चालू रहते हैं। रात को शोरूम मालिक ने घर जाते समय सभी कैमरे बंद कर जाना बताया था।
वीआइपी विजिट से रोडा
उपचुनाव की वजह से हर दिन शहर में वीआइपी विजिट की वजह से पुलिस की पडताल में पेंच उलझ रहा है। सुरक्षा डयूटी में इंदरगंज और क्राइम ब्रांच पुलिस की डयूटी लगने की वजह से चोरों की तलाश थम रही है।
इनका कहना है
चोरों के शोरूम से निकल जाने के रूट के अलावा कई और जगहों के फुटेज निकाले गए हैं। इनमें कुछ जगहों पर चोरों का चेहरा धुंधला नजर आया है। उसे साफ करने की कोशिश की जा रही है। एक बार चेहरा चिहिंत होने पर चोरों की तलाश में आसानी होगी।
शैलेन्द्र भार्गव इंदरगंज टीआई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो