script

Breaking : शिवरात्री से पहले मंदिर के पास ताबड़तोड़ फायरिंग,सामने जो भी आया मार दी गोली,वीडियो में देखें मौत का तांडव

locationग्वालियरPublished: Feb 14, 2018 01:40:53 pm

Submitted by:

monu sahu

गोवर्धन कॉलोनी में मंशापूर्ण हनुमान मंदिर में वारदात,लोगों में मची हड़कंप

 youth firing

Attack on Mahashivratri

ग्वालियर। गोवर्धन कॉलोनी में उस समय भगदड़ मच गई जब स्कार्पियो से आए आधा दर्जन गुंडों ने बंदूक और कट्टों से ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर दीं। वारदात के वक्त वहां फलाहार बंट रहा था और भीड़ थी। लोगों ने इधर-उधर छिपकर जान बचाई। करीब १० मिनट तक २० फायर कर गुंडे सफेद जीप में बैठकर भाग निकले। गुंडे भीड़ में शामिल पिंटो पार्क निवासी गजेंद्र को मारने आए थे। फायरिंग से एक घर की खिड़की का कांच टूट गया तो कुछ गोलियां घरों की दीवार में लगीं। पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे में गुंडे गोलियां चलाते दिखाई दिए हैं। झगड़ा केबल की सौदेबाजी का है। हमलावरों के ६ साथियों को पुलिस ने सोमवार को बंदूक, कारतूस के साथ पकड़े थे।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर : बदमाशों ने भीड़ भरे बाजार में बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां,पब्लिक में मची दहशत

गोला का मंदिर पुलिस ने गजेन्द्र के पिता रामेश्वर गुर्जर की शिकायत पर मनीष, ऋषी, करुआ महेश पंडित और दो अन्य पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।कॉलोनी के मंशापूर्ण हनुमान मंदिर पर महाशिवरात्रि पर फलाहार बंट रहा था। मंदिर के अध्यक्ष राजू कुशवाह, गजेंद्र गुर्जर सहित वहां लोगों की काफी भीड़ थी। दोपहर २.३० बजे करूआ के ६ साथी जीप से आए। गाड़ी से उतरते ही बंदूक और कट्टों से फायरिंग शुरू कर दी। एक के बाद एक एक दर्जन से ज्यादा गोलियां चलाईं। गनीमत रही गोली किसी को लगी नहीं। खबर मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंच गया था।
यह भी पढ़ें

Valentine Day स्टोरी: इस महिला को अपने पड़ोसी से हुआ

प्यार ,फिर LOVE के लिए पति का कर दिया यह हाल

पुलिस को खबर मिली तो सीएसपी देवेंद्र सिंह कुशवाह, टीआई अजीत सिंह चौहान पुलिस बल को लेकर मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक हमलावर भाग चुके थे। मौके पर मौजूद प्रॉपर्टी डीलर राजू कुशवाह ने बताया हमलावरों में मनीष गुर्जर, रिषी गुर्जर, करूआ गुर्जर, महेश पंडित और इनके दो अन्य साथी थे।
यह भी पढ़ें

यहां होते है पैसे डबल,देशभर में खोल रखीं है 40 फर्म,पढ़ें पूरी खबर



सोमवार को करूआ का भतीजा अर्जुन गुर्जर साथी धु्रव परिहार, श्याम सिंह कुशवाह, अनूप सिंह गुर्जर, आदित्य सिंह तोमर और सोनू दीक्षित के साथ बंदूक और कट्टा लेकर पिंटो पार्क में गजेंद्र का घर घेरकर बैठ गए थे। इनका प्लान गजेंद्र को गोली मारने का था। पुलिस ने उन्हें दबोचकर २ बंदूक, ६३ कारतूस बरामद किए थे।
 youth firing
धमकाकर गोली मारने आए
गोलीबारी से पहले करूआ और गजेन्द्र की फोन पर बात हुई। करूआ ने गजेन्द्र को धमकाया कि सोमवार को उसके साथियों को पकड़कर अच्छा नहीं किया। करूआ ने उसे जान से मारने की धमकी दी तो गजेन्द्र ने कहा मंदिर पर खड़ा है बिगाडऩा है तो बिगाड़ ले। इस पर करूआ साथियों को लेकर पहुंच गया।
यह भी पढ़ें

रेलवे ट्रैक पर सुसाइड करने पहुंचा युवक,अधिकारियों ने हाथ पैर जोड़ कर दिया ये हाल

..तो जाती कई जानें

गुंडे जहां गोलियां चला रहे थे वहां पेट्रोल पंप भी था। गनीमत रही गोली पेट्रोल पंप में नहीं लगी। नहीं तो बड़ा हादसा हो जाता और कई लोगों की जान जाती, उस समय कई वाहन पंप पर पेट्रोल डलवार रहे थे। छोटी सी चिंगारी विकराल रूप ले लेती और कई जानें भी जा सकती थी।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर : 150 की स्पीड से दौड़ रही थी बस और हो गया बड़ा हादसा,कमजोर दिल वाले न देखें VIDEO



यह है झगड़े की वजह
सैनिक कालोनी निवासी केवल संचालक संजू यादव ने 10 लाख रुपए में करूआ उर्फ संजू गुर्जर से ***** का सौदा किया था। पिंटो पार्क निवासी गजेन्द्र गुर्जर भी ***** खरीदना चाहता था। इसको लेकर उनमे झगड़ा चल रहा है।
 youth firing
हथियार सहित पकड़े थे
इसी झगड़े पर सोमवार को करूआ का भतीजा अर्जुन गुर्जर साथी धु्रव परिहार, श्याम सिंह कुशवाह, अनूप सिंह गुर्जर, आदित्य सिंह तोमर और सोनू दीक्षित के साथ बंदूक और कट्टा लेकर पिंटो पार्क में गजेन्द्र का घर घेरकर बैठ गए थे। इनका प्लान गर्जेन्द्र को गोली मारने का था। लेकिन पुलिस ने उन्हें दबोचकर 2 बंदूक, 63 कारतूस बरामद किए।
यह भी पढ़ें

MP में सर्दी ने बढ़ाई लोगों की टेंशन,मौसम वैज्ञानिकों की कही यह बात उड़ा देगी आपके होश



पुलिस का खौफ खत्म?
शहर में गुंडों पर पुलिस का खौफ खत्म हो गया लगता है। इसी मामले में सोमवार को करूआ का भतीजा अर्जुन गुर्जर समेत छह बदमाशों को पुलिस ने हथियारों समेत पकड़ा था। इसके बाद ही अगले दिन इन बदमाशों ने दिनदहाड़े इतनी वारदात की हिमाकत की। यह घटना पुलिस पर गंभीर सवाल खड़ा कर रही है।
यह भी पढ़ें

Surya Grahan 2018 : सालों बाद पड़ रहा है सूर्यग्रहण,इन चार राशियों वालों की चमक जाएगी,किस्मत बन जाएंगे करोड़पति

“गुंडे केबल संचालक गजेंद्र को मारने आए थे। उन्होंने करीब १५ से २० गोलियां चलाई हैं। कुछ हमलावरों की पहचान हो गई है। गुंडों पर हत्या के प्रयास की एफआईआर कर उन्हें तलाश रहे हैं।”
अजीत सिंह चौहान, टीआई गोला का मंदिर थाना

ट्रेंडिंग वीडियो