रात को सुनसान सड़क पर गाड़ी रोककर बात करना पड़ा महंगा

सड़क किनारे गाड़ी रोककर खड़े युवक से लूट, सिर में बोतल मारकर किया घायल। पुलिस ने थाने से लौटाया

By: Hitendra Sharma

Published: 29 Dec 2020, 03:13 PM IST

ग्वालियर. शहर के बीचों बीच सरेआम बदमाश वारदात करने से बाज नहीं आ रहे । सोमवार रात 10:30 पर अपने घर लौट रहे युवक के साथ लूट की घटना हो गई। दो बदमाशों ने पहले युवक के सिर पर बोतल मारी फिर कट्टा दिखाकर पल्सर बाइक छीन ली और फरार हो गये। घटना कृषि कॉलेज के पास की है।
घटना के बाद घायल अवस्था में युवक जब थाने तो पहुंचा तो गोला का मंदिर थाना पुलिस ने उसे लौटा दिया, और कहा कि मामला पड़ाव थाने है। वारदात की जानकारी पुलिस अधिकारियों को मिली तब जाकर मामला दर्ज हुआ।

पुलिस के मुताबिक पीड़ित कुनाल गोलारिया डेल कंपनी के सराफा बाजार शोरूम में काम करता है और वह मुरार इलाके के अशोक कॉलोनी का रहना वाला है। रात को शोरूम बंद होने के बाद जब अपने घर के लिए निकला तो घर से फोन आ गया। वह एग्रीकल्चर कॉलेज के पास ही पहुंचा था तो घर पर बात करने के लिये गाड़ी रोक कर कॉल उठाया और घर पर बात करने लगा। कुछ देर में ही दो लोग पीछे से आये और उस पर कट्टा तान दिया। घटना के बाद युवक घबरा गया। कुछ देर में युवक के सिर पर बोतल दे मारी जिससे वह घायल हो गया। बदमाशों ने उससे पल्सर मोटर साइकल छीनी और फरार हो गये। पीड़ित के अनुसार दोनों बदमाश आसपास के रहने वाले लग रहे थे। औऱ घटना के समय मुंह पर नकाब पहने हुए थे।




a_4.png

एक थाने से दूसरे थाने घूमता रहा पीड़ित
घटना के बाद घायल युवक गोला का मंदिर थाने पहुंचा और घटना की जानकारी दी। जैसे ही युवक ने घटना स्थल बचाया तो स्चाफ ने दूसरे थाने का मामला बताकर लौटा दिया। उसके बाद पीड़ित जब पड़ाव थाने पहुंचा तो पुलिसकर्मियों ने घटना स्थल गोला का मंदिर का बता दिया, आखिर पुलिस अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद पड़ाव में मामला दर्ज कर लिया।

Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned